×

कांवड़ियों के बवाल में गोरखपुर के जिला जज घायल, NH-28 को किया सील

By
Published on: 30 July 2016 4:31 PM GMT
कांवड़ियों के बवाल में गोरखपुर के जिला जज घायल, NH-28 को किया सील
X

बस्ती: बस्ती के राष्ट्रीय राजमार्ग-28 पर कांवड़ियों ने जमकर बवाल मचाया। गुस्साए कांवड़ियों ने जिला जज को भी नहीं बख्शा और पिटाई कर दी। इस घटना में जिला जज गंभीर रूप से घायल हो गए। अचानक हुए इस हमले में उनका गनर भी घायल हो गया।

गोरखपुर के हैं जिला जज

बताया जाता है कि गोरखपुर के जिला जज चैतन्य कुलश्रेष्ठ का काफिला जिस वक्त कप्तानगंज बाजार से गुजर रहा था उसिन समय कांवड़ियों को पानी पिलाया जा रहा था। खलल से खीझे कांवड़िए भड़क गए। उन्होंने जिला जज और उनके एस्कार्ट में लगी गाड़ी पर हमला बोल दिया। इस घटना में जिला जज घायल हो गए हैं। फिलहाल उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें ...सपा सरकार में मंत्री ने दी अफसर को मां-बहन की गालियां, मारने की धमकी

गाड़ियों को खड़ा करने को लेकर हुआ बवाल

चश्मदीदों का कहना है कि पानी पिलाने के क्रम में किसी कांवड़िये के पंजे पर एक सिपाही का बूट पड़ गया। इससे कहा-सुनी बढ़ गई। इसी बीच बस्ती से अयोध्या की ओर जा रही पुलिस की गाड़ी दिखी। इसे कांवड़ियों ने बदले की कार्यवाही समझ लिया और तत्काल ईंट-पत्थर चलाने लगे। इसी के ठीक पीछे जिला जज की भी गाड़ी आ गई। तब तक कांवड़ियों ने सभी हदें पार कर ली थी। इसी क्रम में जिला जज की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया।

ये भी पढ़ें ...GOOD NEWS: अब ट्रेन में पीएं 5 रुपए की चाय, खाएं 20 रुपए में जनता खाना

एनएच-28 को किया सील

कांवरियों ने कप्तानगंज में दुकानों में भी की तोड़फोड़, दुकानदारों को पीटा। बवाल को देखते आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया गया है और एनएच-28 को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

Next Story