×

खबर का असर- 'नाथ योगी' पर कैलाश खेर लेंगे लीगल एक्शन

Rishi
Published on: 10 Jan 2018 11:29 AM GMT
खबर का असर- नाथ योगी पर कैलाश खेर लेंगे लीगल एक्शन
X

लखनऊ : गोरखपुर महोत्सव की तैयारी अपने चरम पर है। नौकरशाही इसे भव्य बनाने के के लिए चोरी से भी नहीं कतरा रही। लेकिन इनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है। दरअसल महोत्सव या ये कहें कि सीएम योगी को खुश करने के लिए तैयार किए गए ‘नाथ योगी’ की धुन, जिसके बारे में हमने आपको पहले ही बताया था कि वो चोरी की है। उसके वास्तविक सिंगर कैलाश खेर अब सीएम से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे। उनकी लीगल टीम मामले पर नजर बनाए हुए है।

ऐसे हुआ था खुलासा : नौकरशाही का कमाल ‘आदियोगी’ को बना दिया ‘नाथ योगी’

सिंगर कैलाश खेर कहते हैं कि देश में कॉपी राइट कानून के बारे में जानकारी न होने की वजह से इंटलेक्चुअल चोरियां खूब होती हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करूंगा। हमारी ओर से प्रशासन को भी सूचित किया जाएगा। लीगल टीम इस पर काम कर रही है।

देखें वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=oPpopQUF4XM[/embed]

वहीं गाजीपुर के गीतकार विमल बावरा ने सफाई देते हुए कहा कि ये आरोप गलत है। वो सामने आकर इसका जवाब दें। नहीं तो जो कोर्ट में बात होगी, उसका मै जवाब कोर्ट में ही दूंगा। मुझे सफाई देने के लिए गोरखपुर के कमिश्नर ने कहा। सो मै आज यहा आया। मैंने कोई कॉपीराईट उल्लंघन नहीं किया है।

विमल का दावा है कि ये भोजपुरी सांग और धुन है। भीख मांगने वाली महिला को गाते सुना था। मैंने उस भिखारिन के गाने को और धुन को चुराया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story