TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

​VIDEO:विरोधियों पर बरसीं स्मृति, कहा- CBI के डर से सपा-बसपा साथ हो गए

By
Published on: 27 May 2016 4:39 PM GMT
​VIDEO:विरोधियों पर बरसीं स्मृति, कहा- CBI के डर से सपा-बसपा साथ हो गए
X

गोरखपुर: मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर उनके मंत्री यूपी के दौरे पर हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी गोरखपुर के दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय नाथ पीजी कॉलेज के सभागार में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस सहित अन्‍य विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

3 लाख परिवार को गैस कनेक्शन

स्मृति ईरानी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, गोरखपुर संसदीय क्षेत्र की जनता के किए विशेष रूप से 3 लाख नए गैस कनेक्शन देने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसके तहत जिले के 6,40,808 परिवारों तक रसोई गैस जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा। ये बातें मानव संसाधन विकास मंत्री ने 'प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना' के शुभारंभ के मौके पर कहीं।

पूर्व पीएम पर कसा तंज

वहीं मंच से संबोधन के दौरान स्मृति ईरानी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा, उन्होंने एक पार्टी में सात-सात हजार की थाली पेश की थी, लेकिन मैं यहां पर आई हूं तो इतना विश्वास है, कि मंदिर का प्रसाद जरूर ग्रहण करने को मिलेगा।'

स्थानीय सांसद योगी आदित्यनाथ के साथ ईरानी स्थानीय सांसद योगी आदित्यनाथ के साथ ईरानी

बच्चों की मौत पर जताया दुख

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंसेफलाइटिस से हो रही बच्चों की मौतों पर दुख जताया। इस मुद्दे पर राज्य सरकार की ओर से लापरवाही बरते जाने पर उन्होंने राजनीति करने का आरोप लगाया।

ये भी कहा स्मृति ईरानी ने :

-पूर्व की सरकारों में किसान यूरिया के लिए तरस रहा था। यूरिया की कालाबाजारी को ख़त्म करने के लिए वर्तमान की केंद्र सरकार ने यूरिया को नीम की कोटिंग कर खत्म किया, जिससे किसानों को राहत मिली है।

-मोदी जी ने कहा, गरीब के पास पैसा नहीं है, तो उसका खाता खोलो। पहले की सरकार में खाता खोलने के नाम पर दरवाजा बंद हो जाता था।

-पहले जनता पैसा बैंकों में जमा करने से डरती थी, कि कांग्रेस खा जाएगी।

-मैंने योगी जी से पूछा, राजनीति की यह कैसी लीला है। उन्होंने बताया कि स्मृति 'सपा और बसपा सीबीआई के डर से एक साथ हो गए हैं।'

-पहले की सरकार में बैंक से लोन के लिए जेवर और जमीन गिरवी रखना पड़ता था, लेकिन मोदी जी ने बिना कुछ गिरवी रख गरीबों को लोन देने की व्यवस्था की।

Next Story