×

IND vs AUS: सीरीज का पहला मैच आज, शुरुआती 3 मैचों से अक्षर Out जडेजा In

aman
By aman
Published on: 16 Sep 2017 7:00 PM GMT
IND vs AUS: सीरीज का पहला मैच आज, शुरुआती 3 मैचों से अक्षर Out जडेजा In
X
IND vs AUS: सीरीज का पहला मैच आज, शुरुआती 3 मैचों से अक्षर Out जडेजा In

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज (17 सितंबर) से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल नहीं खेल पाएंगे। इन मैचों के लिए अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है।

बताया जा रहा कि अक्षर अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए, इस वजह से उन्हें आराम दिया गया है। उनके बाएं टखने में चोट लगी है। ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने शनिवार को अक्षर की जगह जडेजा के नाम की घोषणा की।

पहला मैच आज चेन्नई में

बीसीसीआई की मेडिकल टीम अक्षर के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

जडेजा ने बाहर किए जाने पर किया था ट्वीट

गौरतलब है कि बीते सोमवार को जब सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की गयी थी तब जडेजा को जगह नहीं मिली थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था उन्हें आराम नहीं दिया गया है, बल्कि टीम से बाहर कर दिया गया है।

अब भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (वाइस कैप्टन), लोकेश राहुल, मनीष पांडेय, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, मोहम्मद शमी.

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story