×

कमल ने कहा- रजनीकांत धार्मिक झुकाव के कारण बीजेपी के हैं करीब

Gagan D Mishra
Published on: 25 Sep 2017 11:41 AM GMT
कमल ने कहा- रजनीकांत धार्मिक झुकाव के कारण बीजेपी के हैं करीब
X
कमल ने कहा- रजनी धार्मिक झुकाव के कारण बीजेपी के है करीब

चेन्नई: पिछले दिनों मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान की तारीफ करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को अपना दोस्त बताते हुए अभिनेता कमल हासन ने कहा है कि रजनी अपने धार्मिक झुकाव के कारण बीजेपी के अधिक करीब है । कमल ने अपनी नई पार्टी शुरू करने का भी ऐलान किया है ।

यह भी पढ़ें...रजनीकांत के राजनीति में पदार्पण पर कुछ ऐसा बोले एक्टर कमल हासन

एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए हासन ने कहा कि, "तमिलनाडु में अच्छे दिन नहीं आए हैं। मैं दूसरे राज्यों के बारे में नहीं कह सकता लेकिन अच्छे दिन कब आएंगे?"

हासन ने कहा, “मैं कोई तय समय नहीं बता सकता लेकिन हम कोशिश करेंगे कि नई पार्टी नए साल से पहले शुरू हो जाए। मैं कई लोगों से बात कर रहा हूं, उनसे सुझाव ले रहा हूं। चूंकि इसके लिए कोई समय सीमा नहीं है इसलिए मैं भी कोई फिक्स समय नहीं बता सकता।”

बीते दिनों आप सुप्रीमों अरविन्द केजरीवाल से कमल की मुलाकात के बाद ये माना जा रहा था कि वो उनके साथ मिलकर गठबंधन करेंगे लेकिन हासन ने साफ़ किया कि मैं उनसे मिलने नहीं गया था, वो मुझसे मिलने आये थे ये उनकी अच्छी बात है ।

यह भी पढ़ें...जब कमल से मिले केजरी, बोले- आप भी आइए राजनीति में !

उऩ्होंने कहा, 'मैं जाति व्यवस्था के खिलाफ हूं. हालांकि, मैं वामपंथी नहीं हूं मगर मैं ऐसे कुछ लोगों को पसंद करता हूं। जिन चंद लोगों से मैं प्रभावित हुआ हूं वो वामपंथी विचारधारा वाले लोग हैं।'

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story