×

पाक एक्टर्स से करण जौहर की तौबा, कहा- फिल्मों में नहीं लूंगा पड़ोसी देश के टैलेंट

By
Published on: 18 Oct 2016 6:13 PM GMT
पाक एक्टर्स से करण जौहर की तौबा, कहा- फिल्मों में नहीं लूंगा पड़ोसी देश के टैलेंट
X

मुंबईः फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और इमरान अब्बास नकवी को लेकर मौजूदा हालात में निशाना बने करण जौहर ने मंगलवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी किया। इस मैसेज में करण ने कहा कि वह लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं। ऐसे हालात में आगे से कभी पाकिस्तान के टैलेंट का इस्तेमाल अपनी किसी फिल्म में नहीं करेंगे।

28 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन राज ठाकरे की एमएनएस ने साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी। वहीं, सिनेमा एक्जिबिटर्स एसोसिएशन ने भी कहा है कि चार राज्यों के सिंगल स्क्रीन थियेटरों में करण की फिल्म नहीं दिखाई जाएगी।

करण ने क्यों दिया बयान?

करण अभी तक इस मामले में चुप थे। माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट करीब आने पर उन्होंने चुप्पी तोड़कर विवाद खत्म करने की कोशिश की। हालांकि, इसमें वह सफल होते नहीं दिख रहे। कऱण ने कहा कि दो हफ्ते से उनकी चुप्पी पर चर्चा हो रही थी। उनका कहना है कि कुछ लोगों ने उन्हें देशविरोधी माना, जिससे वह आहत हैं। उन्होंने देश को पहले बताया और कहा कि देशभक्ति जाहिर करने का सबसे बेहतर तरीका प्यार है, सिनेमा के जरिए यही जाहिर करने की वह कोशिश करते हैं।

और क्या बोले करण जौहर?

डायरेक्टर ने ये भी कहा कि जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी, तो हालात अलग थे। उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म बनाने में 300 भारतीय शामिल हैं और उनके लिए मुश्किल खड़ी करना इंसाफ नहीं होगा। करण ने आतंकवाद की निंदा की है और सेना की तारीफ करते हुए उसे सैल्यूट भी किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसरों ने क्या किया?

इस बीच, ऐ दिल है मुश्किल के प्रोड्यूसरों ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। फिल्मकार मुकेश भट्ट, फॉक्स स्टार स्टूडियो के विजय सिंह और धर्मा प्रोडक्शन के कुछ लोग मुंबई के पुलिस कमिश्नर डी. पडसालगिकर और ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर देवेन भारती से मिले। इसके बाद डीसीपी अशोक दुधे ने कहा कि मुंबई पुलिस सामर्थ्य के मुताबिक सिनेमाहॉलों में सुरक्षा देगी। बता दें कि एमएनएस ने फिल्म दिखाने वाले थियेटरों में तोड़-फोड़ की धमकी दी है।

Next Story