×

AUDIO VIRAL होने के बाद भड़के लक्ष्मीकांत, विनोद को बताया मूर्ख इंसान

Admin
Published on: 17 March 2016 4:10 AM GMT
AUDIO VIRAL होने के बाद भड़के लक्ष्मीकांत, विनोद को बताया मूर्ख इंसान
X

आगरा: मोदी रैली के लिए बुक कराई गई ट्रेन के बकाया भुगतान को लेकर विनोद सामरिया के साथ हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने कहा, ''मैं विनोद सामरिया को समझाने की कोशिश कर रहा था कि बीजेपी ही रेलवे का भुगतान करेगी। उसको कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है। विनोद सामरिया एक मूर्ख व्यक्ति है, जिसको धैर्य नहीं है। उसने हमारी बातचीत के ऑडियो को वायरल करके मूर्खता का प्रदर्शन किया है। मैंने उसे पहले ही बता दिया था कि बीजेपी सारे बकाये का भुगतान करेगी। विनोद को विवादास्पद बयान देने से बचना चाहिए था। मेरे और सामरिया के बीच हुई बातचीत का गलत मतलब न निकालें।''

नीचे सुनिए, विनोद सामरिया और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की बातचीत का ऑडियो...

दोनों के बीच हुई बातचीत की ऑडियो स्क्रिप्ट

विनोद सामरिया- अध्यक्ष जी, नमस्कार विनोद सामरिया बोल रहा हूं।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी- हां बोलिए।

विनोद सामरिया- भाई साहब वो पेमेंट कब तक हो जाएगा रेलवे वाला।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी– होगा, छह महीने बाद तुम्हें इस से कोई फर्क नहीं पड़ेगा जब मैं तुम्हें कह चुका। मैंने अमित शाह जी और रामलाल जी को अख़बार की कटिंग भेजकर बात कर ली है। रेलवे की अभी इतनी हिम्मत नहीं की भारत सरकार में बैठकर पार्टी या तुम्हारे खिलाफ कोई ऐसी कार्रवाई कर देंगे वो।

विनोद सामरिया- नहीं साब वो…..

लक्ष्मीकांत वाजपेयी– पेमेंट जो है वो पार्टी कर देगी,आप लोग तो जो है दिल्ली मिल आए।

विनोद सामरिया- दिल्ली तभी गए थे जब आपसे मुलाकात हुई थी मनोज सिन्हा के यहां।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी– नहीं मेरा कहना है कि प्रयास मेरा भी हो गया आपका भी हो रहा है। चिंता न करो पेमेंट हो जाएगा, कोई परेशानी नहीं आएगी।

विनोद सामरिया- आपके होते हुए क्या चिंता है चिंता कोई नहीं है।

क्या कहना है रेलवे का?

-नाम न छापने की शर्त पर आगरा रेलवे डिवीजन के एक वरिष्ट अधिकारी ने बताया-सामरिया को शेष राशि का भुगतान करना पड़ेगा।

-ट्रेन के समय से 48 घंटे पहले सामरिया ने ट्रेन के चार स्टॉपेज बढ़ाने की मांग रखी थी।

-पहले समझौते के मुताबिक 18 लाख का भुगतान ही करना था, लेकिन किरावली मिधाकुर पथौली और एतमादपुर स्टेशन पर अलग से स्टॉपेज करने के कारण बिल 30 लाख आया।

क्या है मामला

लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान लखनऊ में होने वाली मोदी रैली के लिए 19 बोगी की एक ट्रेन फतेहपुर सीकरी से लखनऊ तक के लिए बुक की गई थी । इस दौरान रेलवे के साथ सभी कागजी कार्यवाही विनोद सामरिया के नाम से की गई, जोकि उस समय फतेहपुर सिकरी के नगर अध्यक्ष थे। लगभग दो साल बीतने के बाद भी रेलवे का बकाया 12लाख 29 हजार 390 रुपए विनोद सामरिया द्वारा नहीं चुकाया गया है। इसकी वजह से रेलवे लगातार नोटिस भेज रहा है। विनोद ने रेल मंत्री सांसद राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेशध्यक्ष सभी भाजपा नेताओ को अवगत करा चुका है, लेकिन कही से कोई राहत नहीं मिली है। इस सबसे परेशान हो चुके विनोद ने यहां तक कह दिया है कि अब उनके पास सुसाइड के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है।

Admin

Admin

Next Story