×

हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, गायत्री प्रजापति के अवैध निर्माण पर चलेगा LDA का बुलडोजर

aman
By aman
Published on: 15 Jun 2017 9:15 AM GMT
हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, गायत्री प्रजापति के अवैध निर्माण पर चलेगा LDA का बुलडोजर
X
hearing on gayatri prajapati case order reserved on discharge application

लखनऊ: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ से समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के रसूखदार मंत्री गायत्री प्रजापति को राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट की सिंगल बेंच में जस्टिस विवेक चौधरी ने उन्हें राहत नहीं दी है। अब इसके बाद गायत्री प्रजापति के लखनऊ स्थिति अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलना तय माना जा रहा है।

क्या है मामला?

यूपी की पूर्व सपा में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रजापति का यह अवैध निर्माण सालेहनगर तिराहे पर स्थित है। सालेहनगर में गायत्री प्रजापति का अवैध कॉम्प्लेक्स बना हुआ है। लखनऊ विकास प्राधिकरण के मानकों के विपरीत बने इस कॉम्प्लेक्स को एलडीए ने अप्रैल में ही इसे तोड़ने का आदेश जारी किया था। बुधवार (14 जून) को प्रजापति के निर्माण पर बुलडोजर चलाने के आदेश मिले थे। लेकिन इस बीच हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई। अब हाईकोर्ट से उन्हें राहत देने से इनकार कर उनकी उम्मीदों को कड़ा झटका दिया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

नहीं कम हो रही मुश्किलें

गौरतलब है, कि गायत्री प्रजापति महिला से गैंगरेप और उसकी नाबालिग बच्ची के यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद हैं। बता दें, कि गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका पर मंगलवार (13 जून) को सुनवाई हुई थी, लेकिन गायत्री प्रजापति की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस आदेश ने उन्हें 'जोर का झटका जोर से' ही दे दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story