×

#MeToo के समर्थन में सामने आए ये 3 स्टार, कहा कुछ ऐसा

Rishi
Published on: 16 Oct 2018 12:11 PM GMT
#MeToo के समर्थन में सामने आए ये 3 स्टार, कहा कुछ ऐसा
X

नई दिल्ली : निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने देश में चल रहे 'मी टू मूवमेंट' पर बेबाकी से अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि यह कुछ ऐसा है, जिससे हम अलग-अलग विचार रखकर नहीं निपट सकते हैं। हमें पूरी जिम्मेदारी व एकजुटता के साथ इसका समर्थन करना चाहिए।

ये भी देखें : #MeToo : अकबर पर गजाला का पलटवार, ‘झूठ के पांव नहीं होते’

उन्होंने कहा, "हमें इस पहल का समर्थन करना चाहिए। यहां हमें अपनी जिम्मेदारी भी निभाने की जरूरत है। हम अलग-अलग राय रखकर इस समस्या का हल नहीं निकाल सकते, हम संवेदना और समझदारी के साथ इसका समाधान तलाशना होगा।"

ये भी देखें : #MeToo : जानिए घर वापसी के बाद पूरे दिन क्या किया अकबर ने

इस मुद्दे पर ऐक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साजिद खान के बारे में कहा है कि वह यह बात मानती हैं कि साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति हैं। उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि साजिद ऐसा व्यवहार भी कर सकते हैं।

वहीं इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने कहा कि वह 'मी टू मूवमेंट' का पूरी तरह सपॉर्ट करती हैं। इस मुद्दे पर गंभीरता, जिम्मेदारी और संवेदनशील होकर बात करने की जरूरत है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story