×

मायावती बोलीं- शहीदों के परिजनों संग PM मोदी मानते दीपावली तो अच्छा होता

aman
By aman
Published on: 31 Oct 2016 11:45 AM GMT
मायावती बोलीं- शहीदों के परिजनों संग PM मोदी मानते दीपावली तो अच्छा होता
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने पीएम नरेंद्र पर निशाना साधते हुए कहा, कि 'बेहतर होता अगर प्रधानमंत्री शहीदों के परिवार के साथ दीवाली मनाते।'

सोमवार को जारी एक बयान में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री को शहीदों के परिजनों को दिल्ली में एकत्र कर उन्हें अनुग्रह राशि सहित अन्य सुविधाएं देनी चाहिए थी।

शहीदी की खबर चिंता की बात

मायावती ने कहा कि 'मानवीयता से भरपूर ऐसा काम प्रधानमंत्री ने नहीं किया। हालांकि यह उन सैनिकों को भी जरूर ज्यादा अच्छा लगता है जिनके बीच श्री मोदी ने इस बार दिवाली मनाई और मिठाइयां खाईं।' उन्होंने कहा कि सीमा पर हमारे सैनिक व अन्य सुरक्षा बलों के जवानों के शहीद होने की खबरें आए दिन लगातार आ रही है यह अति गंभीर और चिंता की बात है खासकर एलओसी के पास सीजफायर के बार-बार उल्लंघन के कारण इनकी संख्या में वृद्धि हुई है।

पीएम ने नहीं दी सच्ची श्रद्धांजलि

उन सब लोगों के परिवार के प्रति सामूहिक तौर पर संवेदना व्यक्त की जानी चाहिए। साथ ही उन को अनुग्रह राशि और अन्य सुविधा एकमुश्त दिल्ली बुलाकर दी जाती तो ज्यादा अच्छा होता। यह वीर शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि भी होती।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story