×

मेरठ में नेता का ऐलान- दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम

aman
By aman
Published on: 16 Nov 2017 10:40 AM GMT
मेरठ में नेता का ऐलान- दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम
X
मेरठ में नेता का ऐलान- दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम

मेरठ: संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'पद्मावती' पर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार (16 नवंबर) को मेरठ में क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने विवादित बयान देते हुए फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और संजय लीला बंसाली की गर्दन काटने वाले को क्षत्रिय समाज की ओर से 5 करोड़ रुपए की धनराशि देने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि क्षत्रिय समाज के लोग इस फ़िल्म में रानी पद्मावती के चित्रण को गलत तरीके से दर्शाए जाने का आरोप लगाते हुए विरोध जता रहे हैं। क्षत्रिय समाज की मांग है कि इस फिल्म के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगायी जाए।

ये भी पढ़ें ...पद्मावती: दीपिका पादुकोण को करणी सेना की धमकी …तो बना देंगे शूर्पणखा

यदि दीपिका ने देश नहीं छोड़ा तो...

अभिषेक सोम ने चेतावनी देते हुए कहा है, कि 'इस फ़िल्म को रिलीज होने से रोका जाए, नहीं तो अंजाम बुरा होगा।' अभिषेक ने कहा, कि वह के जरिए गलत जानकारी दिए जाने से आहत हैं। उन्होंने कहा, 'यदि दीपिका ने देश नहीं छोड़ा तो उसे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा।'

ये भी पढ़ें ...पद्मावती : करणी सेना का 1 दिसंबर को भारत बंद, मुस्लिम भी सपोर्ट में

'दीपिका को नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते'

इतना ही नहीं अभिषेक सोम ने कहा, कि 'दीपिका को नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते।' अभिषेक ने क्षत्रिय समाज की ओर से मांग की है कि इस फ़िल्म पर रोक लगाई जाए। ठाकुर अभिषेक सोम क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते हैं ओर ठाकुर चौबीसी से जुड़े हैं। अभिषेक सोम ने बताया, कि 'वह समाजवादी पार्टी से जुडे हैं लेकिन इस प्रकरण से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। वह क्षत्रिय हैं और इसीलिए यह दावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर करणी सेना का बवाल, मॉल में तोड़फोड़

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story