×

दूरियां मिटाने में जुटे पार्टी के बड़े नेता, मुलायम-अखिलेश से मिले, पर नहीं बनी बात

By
Published on: 22 Oct 2016 12:44 PM GMT
दूरियां मिटाने में जुटे पार्टी के बड़े नेता, मुलायम-अखिलेश से मिले, पर नहीं बनी बात
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में चल रहे मतभेद को दूर करने की कोशिश में पार्टी के कई बड़े नेता जुटे हैं। सपा मुखिया मुलायम सिंह से मिलने के बाद पार्टी के कई बड़े नेताओं ने सीएम अखिलेश से उनके 5 केडी आवास पर मुलाक़ात की। सीएम अखिलेश से मिलने उनके आवास पर सपा नेता नरेश अग्रवाल, बेनी प्रसाद, एमपी किरनमय नंदा, रेवती रमण, आशु मलिक और माता प्रसाद पांडेय पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने भी मीडिया से बातचीत नहीं की। सूत्रों के मुताबिक, तकरीबन पौने दो घंटे तक चली इस मीटिंग में कोई बात नहीं बन सकी है। बता दें कि, रविवार को सीएम अखिलेश ने सपा विधायकों की मीटिंग बुलाई है इस मीटिंग के बाद ही सीएम अखिलेश की नई रणनीति तय होने की संभावना है।

शनिवार दोपहर सपा सुप्रीमो ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने आवास पर आपातकालिन मीटिंग बुलाई थी। इसमे सभी वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह के आवास पहुंचे थे काफी देर तक यह मीटिंग चली। मीटिंग से निकलने के बाद बेनी प्रसाद ने मीडिया से बात करते समय कहा था कि ऑल इज वेल। पार्टी में कोई मतभेद नहीं है।

इस आपातकालीन मीटिंग में अखिलेश यादव शामिल नहीं हुए, जबकि चाचा शिवपाल मुलायम से मिलकर उनके आवास से बाहर निकले। शिवपाल ने मीडिया से इस बाबत कोई बात नहीं की। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और अपर्णा के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की थी। वहीं सपा युवजन सभा के कार्यकर्ता सीएम अखिलेश से मिलने उनके आवास पहुंचे।

Next Story