×

एयर एंबुलेस से दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट हुए नवनीत सहगल

By
Published on: 19 Nov 2016 4:37 AM GMT
एयर एंबुलेस से दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट हुए नवनीत सहगल
X

एयर एंबुलेस से दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट हुए नवनीत सहगल

लखनऊ: यूपी सरकार में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। इससे पहले केजीएमयू में उनका इलाज चल रहा था। केजीएमयू के वीसी प्रो. रविकांत के मुताबिक सहगल होश में हैं और बातचीत भी कर रहे हैं। परिजनों और सरकार के उच्च अफसरों की मर्जी से शनिवार सुबह उन्हें एयर एंबुलेंस से गुड़गांव के मेदांता मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कराया गया है। बताया जा रहा है कि वह 4 से 6 हफ्ते में ठीक हो जाएंगे।

नवनीत सहगल शुक्रवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस बीच, केजीएमसी के डॉक्टर वेद प्रकाश ने आधिकारिक तौर पर बताया, ''नवनीत सहगल के सीटी स्कैन में अंदरूनी हेड इंजरी सामने नहीं आई है। पैर के फीमर बोन (हड्डी) में फ्रैक्चर हुआ है।'' डॉ. वेद प्रकाश ट्रॉमा सेंटर से प्रभारी हैं।

एयर शो से लौटते वक्त हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि नवनीत सहगल लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए एयर शो से लौट रहे थे। हादसा उन्नाव के हसनगंज के पास हुआ।सहगल की कार सामने से आ रही दूसरी कार से इतनी तेज टकराई कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही कार का मालिक कमलेश सिन्हा नाम का व्यक्ति है और ड्राइवर ड्रिंक करके तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था।

सीएम अखिलेश पहुंचे थे केजीएमयू

देर शाम सीएम अखिलेश यादव नवनीत सहगल को देखने के लिए केजीएमयू पहुंचे। सीएम के साथ वीसी रविकांत, परिवार कल्याण मंत्री रविदास मेहरोत्रा, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ.धीरेंद्र पटेल और डॉ. वेद आदि केजीएमयू पहुंचे। वहां मौजूद डॉक्टर ने सहगल के स्वास्थ्य से जुडी जानकारी सीएम को दी। सीएम ने सहगल के ड्राइवर और अन्य घायलों के बारे में भी जानकारी ली। बता दें कि हादसे में सहगल के ड्राइवर रामचंद्र को गंभीर चोट लगी है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। कई और लोग भी इसमें घायल हुए हैं।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें नवनीत सहगल की कार से टकराने वाली दूसरी कार की डिटेल्स...

नवनीत सहगल की कार से टकराने वाली दूसरी कार की डिटेल्स

UP78CE7333 [Kanpur Nagar RTO,UP]

Owner:2-MR.KAMLESH SINHA

Vehicle:LOGAN(DIESEL)

L.M.V. (JEEP/GYPSY)

RC/FC Expiry:18-Jan-26

Finance:MAGMA FINCORP LTD.

घटना के वक्त नवनीत सहगल पीछे की सीट पर बाईं तरफ बैठे थे। भीषण हादसे में उनके अलावा और चार और लोग बुरी तरह घायल हुए। इसमें सूचना विभाग के दो कर्मचारी भी शामिल हैं। हादसे की खबर मिलते ही डीएम सत्येंद्र सिंह, सीएम के सलाहकार आलोक रंजन समेत कई अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। उधर, सहगल की पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

आगे की स्‍लाइड्स में देखें फोटोज...

wife-navneet-01

wife-navneet

navneet-sehgal-06

wife-navneet-04

navneet-sehgal-03

navneet-sehgal-04

wife-navneet-03

navneet-sehgal

navneet-sehgal-01

navneet-sehgal-0-2

police-01

injured

car-accident-03

car-accident-01

navneet-sehgal-final

navneet-sehgal-06

navneet-sehgal-05

police

car-accident

navneet-sehgal-0-2

navneet-sehgal-03

navneet-sehgal-04

Next Story