×

महेंद्र नाथ पांडेय बोले- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी

aman

amanBy aman

Published on 4 Sep 2017 12:07 PM GMT

महेंद्र नाथ पांडेय बोले- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी
X
Live: UP BJP के नए 'नाथ' का भव्य स्वागत, CM सहित सभी बड़े नेता मौजूद
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

लखनऊ: यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के स्वागत में आज (4 सितंबर) पार्टी के सभी बड़े राजधानी में मौजूद रहे। उनके स्वागत में पार्टी दफ्तर में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सीएम आदित्यनाथ के अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य तथा नंद गोपाल नंदी, सुरेश पासी, विनय कटियार, लल्लू सिंह आदि उपस्थित हैं।

इस मौके पर स्वागत भाषण में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, कि यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष कार्यकर्ताओं की उतनी चिंता करेंगे जितनी यूपी को चाहिए। उन्होंने कहा, यूपी की जिम्मेदारी बढ़ गई है। क्योंकि अब प्रदेश अध्यक्ष भी यहीं के हैं।

ये भी पढ़ें ...फर्रुखाबाद हादसा: ऑक्सीजन नहीं संवेदनहीनता को बताया मौतों की वजह

सीएम को याद आई अटल की वाणी

इसके बाद स्वागत संबोधन के लिए आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा, कि उन्होंने सिद्धांत विहीन राजनीति को फांसी का फंदा बताया था। सीएम बोले, सज्जनता में संघर्ष किया जा सकता है। इसका पर्याय हैं महेंद्र नाथ पांडेय।

अब अंत्योदय का पालन होगा

सीएम योगी ने केशव मौर्य के कामकाज को बेहतरीन बताया। कहा, वो बधाई के पात्र हैं। सीएम ने कहा, 'ये पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मशती वर्ष है। केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है और अब अंत्योदय का पालन होगा। उन्होंने कहा, स्थानीय निकाय के साथ लोकसभा की बूथ रचना की जाएगी। और सरकार का काम जनता तक पहुंचाया जाएगा।'

ये भी पढ़ें ...योगी सरकार को शर्मिंदा करने वाले निदेशक हुए निलंबित!

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

लगे जय श्री राम और हर-हर महादेव के नारे

इसके बाद यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय मंच पर बोलने आए। उन्होंने जय श्री राम और हर-हर महादेव के नारे से भाषण की शुरुआत की। पांडेय ने कहा, पीएम मोदी कर्म से योगी और प्रदेश के सीएम कर्म और संस्कार से योगी हैं। उन्होंने कहा, योगी आदित्यनाथ से ज्यादा संवेदनशील सांसद दूसरा कोई नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें ...राजनाथ सिंह बोले- इंडो-नेपाल बॉर्डर हो या कश्मीर, SSB ने किया प्रभावी काम

यहां खूब हुआ प्रशासनिक मशीनरी का निजीकरण

महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा, 'प्रशासनिक मशीनरी का जितना निजीकरण बीते 15 सालों में यूपी हुआ है, उतना किसी अन्य राज्य में नहीं हुआ है। अफसर अभी भी लोक कल्याण में नहीं लगे हैं। दूसरे राज्यों में सरकार बदलने पर अफसर काम में लग जाते हैं यहां ऐसा नहीं होता।'

...उसका नतीजा कांग्रेस पार्टी जैसा होता है

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, प्रदेश की जनता ने बदलाव के लिए वोट दिया था। हमें औरों से हटकर वोट करना होगा। कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, दूसरी पार्टियां सत्ता में आने के बाद आराम से बैठ जाती है। उसका नतीजा कांग्रेस पार्टी जैसा होता है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज ...

Live: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगीLive: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगीLive: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी

Live: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी

Live: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी

Live: महेंद्र नाथ पांडेय- अब आराम किया तो हालत कांग्रेस जैसी होगी

aman

aman

अमन कुमार, सात सालों से पत्रकारिता कर रहे हैं। New Delhi Ymca में जर्नलिज्म की पढ़ाई के दौरान ही ये 'कृषि जागरण' पत्रिका से जुड़े। इस दौरान इनके कई लेख राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और कृषि से जुड़े मुद्दों पर छप चुके हैं। बाद में ये आकाशवाणी दिल्ली से जुड़े। इस दौरान ये फीचर यूनिट का हिस्सा बने और कई रेडियो फीचर पर टीम वर्क किया। फिर इन्होंने नई पारी की शुरुआत 'इंडिया न्यूज़' ग्रुप से की। यहां इन्होंने दैनिक समाचार पत्र 'आज समाज' के लिए हरियाणा, दिल्ली और जनरल डेस्क पर काम किया। इस दौरान इनके कई व्यंग्यात्मक लेख संपादकीय पन्ने पर छपते रहे। करीब दो सालों से वेब पोर्टल से जुड़े हैं।

Next Story