Anant Radhika Wedding Show: यहां लें अनंत राधिका की शादी का आनंद, लेना होगी टिकट, देखें ये नजारे

Anant Radhika Wedding Show : अंबानी परिवार की हाल ही में हुई शादी में काफी चर्चा बटोरी है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस शादी की झलक आओ कैसे देख सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 28 July 2024 11:03 AM GMT
Anant Radhika Wedding Show
X

Anant Radhika Wedding Show Photos - Social Media)

Anant Radhika Wedding Show : अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी में देश नहीं बल्कि दुनिया भर में धमाल मचाया है। शादी के प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर रिसेप्शन तक सब कुछ काफी चर्चा में रहा है। ए हाई प्रोफाइल शादी भारत की नहीं बल्कि दुनिया की अब तक की सबसे महंगी शादी थी। इस शादी में अंबानी फैमिली की ड्रेस से लेकर प्रोग्राम और वेन्यू डेकोरेशन सब कुछ कमाल का था। अगर कोई आपसे कहे कि यह डेकोरेशन आप देख सकते हैं। साथी अनंत राधिका की शादी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं डिजाइन से बातें कोई भी सुनकर खुश हो जाएगा। अगर आपको यह सब खुली आंखों से देखना है तो आपको नीति मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में चल रहे दशावतार शो में जाना होगा। चलिए आपको इस शो की जानकारी देते हैं।

10 मिनट का है अनंत राधिका पूरी शादी शो

अनंत राधिका की पूरी शादी में बनारस की झलक देखने को मिली थी। अंबानी फैमिली के कपड़ों से लेकर पानी पीने की सभी चीज भी बनारस से ही बुक गई थी। डेकोरेशन में भी बनारस का प्रभाव देखने को मिला था। इसी को जोड़कर एक किया गया था जिसका नाम दशावतार रखा गया है। 10 मिनट का एक ऑडियो विजुअल शो है जिसमें भगवान विष्णु के 10 रूपों को दर्शाया गया है।


इन बातों का रखें ध्यान

यहां पर 5 साल से ज्यादा उम्र के बच्चे एंट्री कर सकते हैं 2 साल से कम उम्र के बच्चों को एंट्री नहीं दी जाती।

18 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ एक व्यस्क होना अनिवार्य है।

थियेटर टिकट काउंटर पर टिकट लेने के लिए आईडी दिखानी होगी।

थिएटर के अंदर कुछ भी खाना-पीना ले जाने की अनुमति नहीं है।

शो के दौरान कैमरे या किसी अन्य डिवाइस का उपयोग करना बिल्कुल मना है।

यहां पर किसी को भी बिना मास्क लगा एंट्री नहीं दी जाती।

अनंत राधिका की शादी का एक्सपीरियंस

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में आप इस हाई प्रोफाइल शादी का अनुभव भी ले सकते हैं। यहां पर आपको बनारस की मिठाई चार्ट और साड़ियों की दुकान देखने को मिल जाएगी। शादी के दौरान किया गया ग्रैंड डेकोरेशन भी आप यहां पर देख सकते हैं। बिना किसी चिंता के यहां पर फोटो भी क्लिक किया जा सकते हैं। बनारस की मशहूर मिठाई रबड़ी लस्सी और मलाई टोस्ट का स्वाद भी यहां पर लिया जा सकताहै। यह वही डिश है जो अंबानी की शादी में आए देसी और विदेशी मेहमानों ने बड़े ही चाव से खाई है।


कब तक है अनंत राधिका की शादी का शो

यहां का डेकोरेशन फूल अंबानी वेडिंग का एक तिहाई हिस्सा है जिसे आप जाकर देख सकते हैं। इसके अलावा दशावतार देखना चाहते हैं तो यह शो 25 जुलाई से 25 अगस्त तक चलेगा। इसकी बुकिंग ऑनलाइन भी की जा सकती है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story