×

Olympic player news: प्रधानमंत्री मोदी आज ओलंपिक क्वालिफाई धुरंधरों का बढ़ाएंगे उत्साह

Olympic player news: भारतीय खेल प्राधिकरण के लखनऊ क्षेत्रीय केंद्र द्वारा शाम 5 बजे आयोजित होगी वर्चुअल बैठक। सरूरपुर क्षेत्र के गांव कलीना में शूटर सौरभ चौधरी के आवास पर लगाई जाएगी बड़ी स्क्रीन।

Network
Report NetworkPublished By Sushil Shukla
Published on: 13 July 2021 4:28 AM GMT (Updated on: 13 July 2021 4:32 AM GMT)
प्रधानमंत्री मोदी आज ओलंपिक क्वालिफाई धुरंधरों का बढ़ाएंगे उत्साह
X

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Olympic player news: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज ओलंपिक कोटा (Olympic Cota) ले चुके मेरठ (meerut) के खिलाड़ियों से संवाद करेंगे। भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के लखनऊ (Lucknow) क्षेत्रीय केंद्र द्वारा शाम 5 बजे आयोजित वर्चुअल बैठक (Virtual meeting) में खिलाड़ी शामिल होंगे।

ओलंपिक कोटा ले चुके सौरभ चौधरी, अन्नू रानी, प्रियंका गोस्वामी (फाइल फोटो)

सरूरपुर क्षेत्र के गांव कलीना में शूटर सौरभ चौधरी (Saurabh Chaudhary) के आवास पर बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी। लखनऊ से साईं के उच्च अधिकारी कलीना गांव में कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। साईं के सदस्य सरधना क्षेत्र के बहादरपुर निवासी एथलीट अन्नू रानी (Annu Rani) व माधवपुरम निवासी प्रियंका गोस्वामी (Priyanka Goshwami) के आवास पर मौजूद रहेंगे।

वर्चुअल बैठक में खिलाड़ियों के साथ परिजन भी लाइव रहेंगे, जिसको लेकर खिलाड़ियों के परिजन बेहद उत्साहित हैं। सौरभ के बड़े भाई नितिन चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करना हमारे लिए गर्व की बात है। प्रियंका के पिता मदनपाल गोस्वामी ने कहा सीधा प्रधानमंत्री से बात करने का मौका मिले, इससे खास कुछ नहीं हो सकता। अन्नू रानी के पिता अमरपाल सिंह ने बताया खिलाड़ियों के लिए इससे अच्छे पल नहीं हो सकते हैं।

देश के प्रधानमंत्री खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं, उन्होंने आशा जताई हमारे खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करेंगे। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर ने मंडल के खिलाड़ियों व मेरठवासियों से बैठक को देखने की अपील की। कार्यक्रम से जुड़ने के लिए वेबसाइट hh://pmevents-ncog-gov-in पर पंजीकरण करें।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story