×

गोवा में 'पद्मावत' को पर्रिकर की हरी झंडी, कानून-व्यवस्था हम देख लेंगे

Rishi
Published on: 10 Jan 2018 9:45 AM GMT
गोवा में पद्मावत को पर्रिकर की हरी झंडी, कानून-व्यवस्था हम देख लेंगे
X
'

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का कहना है कि अगर सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावत' को प्रमाणित कर दिया है तो गोवा सरकार को राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है। पर्रिकर ने कहा, "यदि उनके पास सेंसर प्रमाण-पत्र है, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। यदि कानून-व्यवस्था का कोई मुद्दा है, तो हम इसे देख लेंगे।"

ये भी देखें : नहीं थम रहा ‘पद्मावत’ विवाद, हिमाचल-गोवा में भी बढ़ सकती हैं मुश्किलें

पर्रिकर ने यह भी कहा कि राज्य पुलिस ने गोवा में पर्यटन के पीक मौसम दिसंबर में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर चिंता जाहिर की थी, क्योंकि उस दौरान ढेर सारे सुरक्षाकर्मी कानून-व्यवस्था संभालने में व्यस्त रहते हैं।

ये भी देखें : हो गया ऐलान : ‘पद्मावत’ के रूप में ‘पद्मावती’ 25 जनवरी को रिलीज होगी

उन्होंने कहा कि पर्यटन का पीक मौसम खत्म हो जाने के बाद इसकी अब कोई चिंता नहीं है।

पर्रिकर ने कहा, "पुलिस रपट पीक मौसम पर थी। पीक पर्यटन मौसम खत्म हो गया है, इसलिए कोई समस्या नहीं है।"

भाजपा की महिला शाखा ने गोवा में फिल्म के प्रदर्शन के लिए कानून-व्यवस्था और संजय लीला भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती के गलत चित्रण का हवाला दिया था।

इतने विवाद और विलंब के बाद, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अंतत: 'पद्मावत' को प्रमाणित कर दिया और सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का रास्ता साफ किया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story