×

हनीप्रीत की रिमांड 3 दिनों के लिए और बढ़ी, क्या 'राज' उगलवा पाएगी पुलिस?

aman
By aman
Published on: 10 Oct 2017 12:13 PM GMT
हनीप्रीत की रिमांड 3 दिनों के लिए और बढ़ी, क्या राज उगलवा पाएगी पुलिस?
X

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इंसा की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे मंगलवार (10 अक्टूबर) को पंचकूला की विशेष अदालत में पेश किया गया। उसके साथ उसे छुपाए रखने वाली सुखदीप कौर को भी अदालत में पेश किया गया। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने हनीप्रीत को एक बार फिर तीन दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। है

गौरतलब है, कि पिछले 6 दिनों से हनीप्रीत पुलिस रिमांड पर थीं। इस दौरान पुलिस हनीप्रीत से कोई 'राज' नहीं उगलवा पाई। सोमवार को उसकी रिमांड अवधि समाप्त हो गई थी। इसके बाद मंगलवार को हनीप्रीत और सुखदीप कौर को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था।

ये भी पढ़ें ...हनीप्रीत को सता रही गुरमीत की याद, कहा- पापा के पीठ में दर्द होगा, मुझे जाने दो

पुलिस ने कहा- अभी कई सवाल अनसुलझे हैं

हनीप्रीत के लिए रिमांड की अवधि और बढ़ाए जाने के पक्ष में पुलिस ने अपनी बात रखी। पुलिस ने कहा, अभी भी कई सवालों के जवाब नहीं मिले हैं, वो अनसुलझे हैं। ऐसे में चार दिनों के लिए रिमांड और बढ़ा दी जाए। पुलिस की जांच टीम पूछताछ के बाद हनीप्रीत से मिली जानकारी कोर्ट को देगी।

ये भी पढ़ें ...बलात्कारी बाबा की ‘बिटिया’ को 6 दिन की पुलिस रिमांड, निकले हनीप्रीत के आंसू

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story