×

दामाद पर इल्जाम लगे तो मोदी पर भड़कीं सोनिया, कहा- PM हैं शहंशाह नहीं

By
Published on: 31 May 2016 4:38 PM GMT
दामाद पर इल्जाम लगे तो मोदी पर भड़कीं सोनिया, कहा- PM हैं शहंशाह नहीं
X

[nextpage title="next" ] sonia gandhi

रायबरेली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली में हैं। सोमवार को पहले दिन उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी शहंशाह नहीं प्रधानमंत्री हैं। दरअसल, सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर लंदन में बेनामी फ्लैट लेने का आरोप लगा है। सोनिया इसी संबंध में हमलावर नजर आईं। उन्होंने कहा कि सही जांच हो तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उधर, सोनिया के संसदीय क्षेत्र के लोग तमाम दिक्कतों में हैं। वे अब अपनी सांसद से सवाल पूछने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला बेला खारा गांव में देखने को मिला। यहां लोगों ने सोनिया को घेर बिजली, शिक्षा सहित कई समस्याओं के बारे में बताया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कोई जवाब नहीं दिया और इधर-उधर देखने लगीं।

गांव वालों की क्या थी शिकायत ?

बेला खारा गांव निवासी राम प्रसाद ने अपने सांसद को गांव में बिजली की समस्या से अवगत कराया। इस पर सांसद ने इसे जल्द ठीक कराने का आश्वासन दिया और जरूरत पड़ने पर नया ट्रांसफार्मर लगाने की बात कही।

आगे की स्लाइड में पढ़ें और क्या कहा गांव के लोगों ने ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

sonia-2

महिला समूह का काम फिर हो शुरू

इसके अलावा गांव की महिलाओं ने राजीव गांधी चैरिटबल ट्रस्ट की ओर से संचालित महिला समूह का काम फिर शुरू करने की बात कही। गौरतलब है कि इस समूह के अंतर्गत होने वाले काम लंबे समय से बंद हैं। सोनिया ने इसे जल्द शुरू कराने की बात कही।

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

sonia-1

कई सड़कों का किया शिलान्यास

इससे पहले सोनिया गांधी ने दरीबा के दो सड़का में सीआरएफ की तरफ से निर्मित सड़कों का शिलान्यास किया। इसके बाद मनहरु में पीएमजीएसवाई और एमपीलैड द्वारा निर्मित सड़कों का उद्घाटन किया।

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

sonia-4

मिलीं क्षेत्र के लोगों से

दौरे के दूसरे दिन सोनिया गांधी भुएमउ गेस्ट हॉउस में आम लोगों से मिलीं। इसके बाद जन सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया। केंद्रीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा के लिए सतर्कता और अनुश्रवण समिति की बैठक में भी उन्होंने हिस्सा लिया।

[/nextpage]

Next Story