×

BJP की जीत पर PM ने कहा- गरीबों के लिए काम का मिल रहा है समर्थन

Newstrack
Published on: 19 May 2016 12:47 PM GMT
BJP की जीत पर PM ने कहा- गरीबों के लिए काम का मिल रहा है समर्थन
X

नई दिल्ली: असम में जीत से बीजेपी में खुशी की लहर है। खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। आज बीजेपी के संसदीय दल की बैठक भी बुलाई गई। इसके बाद पीएम पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बीजेपी ऑफिस में भारत माता जय की नारे लगाए गए। पीएम के पहुंचते ही फूलों की बारिश की गई।

यह भी पढ़ें... अमित शाह बोले- BJP ने पूरे किए वादे, कांग्रेस मुक्त भारत की ओर बढ़ा कदम

मोदी ने कहा...

जिन पांच राज्यों में चुनाव था वहां के मतदाताओं ने जिस उमंग और उत्साह के साथ भारी मतदान किया, और कमोबेश एकाध प्रदेश को छोड़कर शांतपूर्ण चुनाव हुआ। आज जो नतीजे आए हैं ये बीजेपी एनडीए के लिए अत्यंत उत्साहवर्धक है।

यह भी पढ़ें... तिलमिलाए थरूर-सिंधि‍या ने पार्टी को चेताया, कहा- अब तो बदलो नेतृत्व

मैं इन पांचों राज्यों के मतदाताओं का हृदय से बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर अपने विश्वास में बढ़ोत्तरी की है। असम में बीजेपी की सरकार बनना तो कई लोगों के लिए वैसा ही आश्चर्य है जैसा कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी सरकार में हिस्सेदार है।

यह भी पढ़ें... रिजल्‍ट आते ही सोशल साइट्स पर कुछ ऐसे उड़ रहा कांग्रेस का मजाक

इस चुनाव परिणाम से सिद्ध हुआ कि बीजेपी के विकास की जो धारा है सामान्य लोगों के जीवन में बदलाव लाने का जो प्रयास है उसका देश की जनता समर्थन कर रही है। देश के गरीबों की भलाई के लिए ये जनसमर्थन हमें और अधिक ताकत देगा। बीजेपी तेज गति से हिंदुस्तान के संपूर्ण भू-भूाग पर स्वीकृति हासिल कर रही है। यह लोकतंत्र के लिए उत्तम है।

यह भी पढ़ें... असम में BJP के अच्छे दिन, कांग्रेस के और बुरे, दीदी-अम्मा रिटर्न्स

हम सभी मिलकर सामान्य लोगों के जीवन में बदलाव के लिए प्रयास करते रहेंगे। मैं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के नेताओं कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

सुनिए पीएम का भाषण

Newstrack

Newstrack

Next Story