×

मृतक IAS अनुराग तिवारी की मौत की जांच में जुटी पुलिस, कर्नाटक सरकार से मांगी जानकारी

यूपी की राजधानी लखनऊ में कर्नाटक कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी अनुराग तिवारी की रहस्यमय परिस्थतियों में हुई मौत की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने इस सिलसिले में कर्नाटक सरकार से भी जानकारी मांगी है।

tiwarishalini
Published on: 20 May 2017 7:46 AM GMT
मृतक IAS अनुराग तिवारी की मौत की जांच में जुटी पुलिस, कर्नाटक सरकार से मांगी जानकारी
X
मृतक IAS अनुराग तिवारी की मौत की जांच में जुटी पुलिस, कर्नाटक सरकार से मांगी जानकारी

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में कर्नाटक कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी अनुराग तिवारी की रहस्यमय परिस्थतियों में हुई मौत की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने इस सिलसिले में कर्नाटक सरकार से भी जानकारी मांगी है।

अनुराग तिवारी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी दीपक कुमार ने कर्नाटक सरकार को पत्र लिखकर आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के बारे में सूचनाएं मांगी हैं। अनुराग ने कितने दिन की छुट्टी ली थी और उन्हें कब ज्वाइन करना था? इसकी सूचना कर्नाटक सरकार से मांगी गई है।

यह भी पढ़ें ... कर्नाटक कैडर के आईएएस की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला शव

दीपक कुमार ने कहा कि जांच के लिए गठित एसआईटी कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। मसलन, अनुराग लखनऊ क्यों आए थे? मंगलवार रात उनकी किस किससे मुलाकात हुई और देर रात तक वह फोन और सोशल मीडिया पर किन लोगों के संपर्क में रहे?

यह भी पढ़ें ... IAS अनुराग तिवारी के शव से लिपटकर मां बोली- बेटा, मुझे भी अपने साथ ले चल

एसएसपी ने कहा कि लखनऊ विकास प्राधिकरण के वीसी प्रभु नारायण सिंह ने पुलिस जांच में अब तक पूरा सहयोग किया है। अनुराग के पास कितने फोन थे और उन्हें वापस कब जाना था, वह किन अन्य लोगों से मिले थे, इस बाबत उनसे और विस्तार से जानकारी हासिल की जाएगी।

यह भी पढ़ें ... विधानसभा छोड़ मृतक IAS के घर पहुंचीं मंत्री अनुपमा, बोलीं- परिवार के साथ होगा न्याय

दीपक कुमार ने एम्स के डक्टरों को भी पत्र लिखा है। उन्होंने अनुराग तिवारी के विसरा, हार्ट और ब्लड की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में एक्सपर्ट राय देने का आग्रह किया है।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story