2019 लोकसभा चुनाव से पहले फ्रंटफुट पर आया राम मंदिर मुद्दा, BJP पर हमलावर हुए तोगड़िया

अयोध्या: राम मंदिर मुद्दा अब एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, अब VHP के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार का घेराव करते हुए एक बयान दिया है। तोगड़िया का कहना है कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर नहीं बना तो बाबा काल भैरव बीजेपी को दंड देंगे।

तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

तोगड़िया ने ये भी कहा कि बीजेपी सरकार को जल्द से जल्द संसद में कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर देना चाहिए। ऐसा न होने पर जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। बुधवार को बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए ये बयान दिया।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के सामने बड़ी चुनौती, लोकसभा चुनाव से पहले क्या ठीक हो पाएगा ये संकट?

दरअसल, यहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होने से पहले मंदिर में दर्शन किए। यही नहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान तोगड़िया ने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा। मोदी पर निशाना साधते हुए तोगड़िया ने कहा कि पीएम के पास मस्जिदों का दौरा करने का समय है लेकिन राम लला के पास जाने के लिए उनके पास समय नहीं है। उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App