×

काशी में मोदी के बाद दिखी UP के लड़कों की यारी, डिंपल-अखिलेश-राहुल लेकर निकले जीत की सवारी

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद शनिवार 04 मार्च को यूपे के सीएम अखिलेश यादव और कांग्त्र्स उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वाराणसी में रोड शो किया।

sujeetkumar
Published on: 4 March 2017 6:43 AM GMT
काशी में मोदी के बाद दिखी UP के लड़कों की यारी, डिंपल-अखिलेश-राहुल लेकर निकले जीत की सवारी
X

वाराणसी: भोले की नगरी काशी यानी वाराणसी में शनिवार (04 मार्च) का दिन सियासी मायने में बेहद अहम माना जा रहा है। जहां शनिवार को पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फगुवा महीने में भगवा रंग बिखेरा, वहीँ राहुल, अखिलेश और डिंपल जीत की सवारी लेकर वाराणसी की सड़कों पर निकले। अखिलेश-राहुल का रोड शो करीब 09 किमी का था, जो कचहरी, अम्बेडकर चौराहा होते हुए गिरजाघर चौराहे तक गया। बता दें, कि यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण (08 मार्च) में वाराणसी समेत 07 जिलों की 40 सीटों के लिए वोटिंग होनी है। इससे पहले राहुल और अखिलेश लखनऊ, आगरा और इलाहाबाद में रोड शो कर चुके हैं।

अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की। डिंपल यादव ने दोशीपुर में रोड शो को ज्वाइन किया। रोडशो के दौरान वाराणसी के चौका घाट पर बीजेपी और एसपी कार्यकर्ताओं में झड़प, पत्थरबाजी हुई। बताया जा रहा है कि अखिलेश- राहुल रोड शो की स्ट्रैटजी का पूरा खाका प्रशांत किशोर और उनकी टीम ने तैयार किया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story