×

राजनाथ की राहुल पर चुटकी- जो चुनाव से पहले ही खाट पकड़ ले, उसका बाद में क्या होगा

aman
By aman
Published on: 3 Feb 2017 1:42 PM GMT
राजनाथ की राहुल पर चुटकी- जो चुनाव से पहले ही खाट पकड़ ले, उसका बाद में क्या होगा
X

चकरनगर (इटावा): केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार (3 फरवरी) को मुलायम के गढ़ इटावा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ बोले, 'अगर किसी भी परिवार में आपसी कलह हो, तो खुशी नहीं होना चाहिए बल्कि वेदना होनी चाहिए।'

सपा कांग्रेस गठबंधन पर राजनाथ ने कहा, कि 'अखिलेश यादव ने कांग्रेस से जो गठबंधन किया है वो मुलायम के खिलाफ है। उससे मुलायम को दुख हुआ है। तभी मुलायम ने कहीं भी चुनावी रैली करने से इनकार किया।' इस दौरान राजनाथ के निशाने पर लगातार राहुल गांधी और अखिलेश यादव रहे। बता दें कि यहां मतदान 19 फरवरी को होने हैं।

सीएम खुद कबूल रहे हमने विकास नहीं किया

राजनाथ ने अपने भाषण में कहा कि 'अखिलेश कहते हैं कि चाचा ने मुझे सरकार नहीं चलाने दी और हम यूपी का विकास नहीं कर पाए, ये बात वो खुद कबूल रहे हैं।'

नोटबंदी का दिखेगा सकारात्मक असर

गृहमंत्री ने कहा कि हमने कुछ समय पहले सर्जिकल स्ट्राइक की। देश में नोटबंदी भी लागू हुई। हालांकि नोटबंदी से देशवासियों को थोड़ी दिक्कत जरूर आई लेकिन इससे आने वाले समय में अर्थव्यवस्था बेहतर होगी।

आगे की स्लाइड में पढ़ें और क्या कहा राजनाथ सिंह ने ...

राहुल पर ली चुटकी

इस दौरान राजनाथ ने राहुल गांधी का बगैर नाम लिए कहा कि कांग्रेस के युवा नेता नोटबंदी के समय 4,000 रुपए के लिए लाइन में लगे थे और नए साल पर विदेश भाग गए। क्या चार हजार रुपए में कोई विदेश जा सकता है। राहुल की खाट सभाओं पर भी उन्होंने चुटकी ली। बीजेपी नेता ने कहा, 'हमने सोचा कि जो इंसान चुनाव से पहले ही खाट पकड़ गया, उसका चुनाव में क्या होगा।'

सिद्धांतों से हटी सपा

राजनाथ सिंह ने कहा समाजवादी पार्टी समाजवाद के सिद्धांतों से हट गई है। यही कारण है कि मुलायम सिंह की कोई बात नहीं मानी जा रही है। मैं आश्वस्त करना चाहता हूं आने वाले समय में प्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

बीजेपी नेता ने जिलावासियों से तीनों प्रत्याशियों को बड़ी से बड़ी जीत दिलाने का आग्रह किया। बता दें कि इटावा सदर से सरिता भदौरिया, भर्थना विधानसभा सीट से सावित्री कठेरिया और जसवंत नगर से मनीष यादव उर्फ़ पतरे मैदान में हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story