×

बर्खास्तगी के बाद रामगोपाल बोले- नेताजी आसुरी शक्तियों से घिरे हैं, मुक्त होंगे तब होगा एहसास

aman
By aman
Published on: 23 Oct 2016 2:31 PM GMT
बर्खास्तगी के बाद रामगोपाल बोले- नेताजी आसुरी शक्तियों से घिरे हैं, मुक्त होंगे तब होगा एहसास
X

लखनऊ: बर्खास्तगी के बाद रामगोपाल यादव ने एक चिट्ठी के जरिए अपनी बात रखी। चिट्ठी में उन्होंने मुलायम सिंह यादव को बड़ा भाई और अपना राजनैतिक गुरु बताया है। रामगोपाल ने लिखा है कि वो नेताजी का सम्मान करते हैं लेकिन वो इस वक्त आसुरी शक्तियों से घिरे हैं, जब वो उससे मुक्त होंगे तब उन्हें सच्चाई का एहसास होगा।

ये भी पढ़ें...बेटे के एक्शन पर नेताजी का रिएक्शन: प्रो. रामगोपाल को 6 साल के लिए किया पार्टी से बाहर

समाजवादी पार्टी (सपा) से बर्खास्तगी के बाद प्रो रामगोपाल यादव ने कहा, कि 'मुझे पार्टी से निकाले जाने का दुःख नहीं है बल्कि दुःख इस बात का है कि मेरे ऊपर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, कि मेरी राजनैतिक दलों के साथ शिष्टाचार भेंट हुई है, जो कि सामान्य बात है। पीएम नरेंद्र मोदी भी नेताजी के कहने पर सैफई आए थे। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे, बेटी और मैं सीबीआई की किसी भी जांच का हिस्सा नहीं हूं। रामगोपाल यादव बोले, मैं पार्टी में रहूं या न रहूं अखिलेश के साथ हमेशा रहूंगा।'

ये भी पढ़ें...बर्खास्तगी के बाद बोले शिवपाल- CBI के डर से हमारे घर के ही कुछ लोग BJP से मिले

बता दें कि रामगोपाल यादव इस समय मुंबई में हैं। उन्होंने बताया कि वो अभी दो दिन और वहीं रहेंगे। लौटने के बाद आगे की रणनीति बनाएंगे। गौरतलब है कि रामगोपाल यादव ने ये बातें एक चिठ्ठी के माध्यम से कही।

ये भी पढ़ें...अखिलेश बोले- अमर पार्टी के विलेन, नेताजी की करूंगा जिंदगी भर सेवा, अभी कहें तो छोड़ दूं कुर्सी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story