×

गड्ढे भरने में योगी सरकार के दावे हवा-हवाई, नहीं सुधरा सड़कों का हाल

aman
By aman
Published on: 14 Jun 2017 1:35 PM GMT
गड्ढे भरने में योगी सरकार के दावे हवा-हवाई, नहीं सुधरा सड़कों का हाल
X

मेरठ: सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सत्ता संभालते ही 15 जून तक यानि मानसून आने से ठीक पहले तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आश्वासन दिया था। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए गए थे लेकिन तीन महीने बाद भी ये दावे हवा-हवाई ही नजर आ रहे हैं।

विभागों के पास गड्ढा मुक्ति के लिए केवल चंद घंटे बचे हैं। लेकिन शहर की सड़कें अब भी जस की तस हैं। सडकें गड्ढा मुक्त नहीं अब भी गड्ढा युक्त ही नजर आ रही है।

गड्ढे भरने में योगी सरकार के दावे हवा-हवाई, नहीं सुधरा सड़कों का हालगंगानगर में सड़कों का हाल अभी भी पूर्ववत ही है। इसका एक नजारा आपको राधा गार्डन के बाहर वाले रस्ते को देखकर ही लग जाएगा। यहां की सड़कें अब भी टूटी पड़ी हैं। राधा गार्डन कॉलोनी रोड पूरी तरह से टूटा हुआ है।

गड्ढे भरने में योगी सरकार के दावे हवा-हवाई, नहीं सुधरा सड़कों का हाल

वहीं, गंगानगर ओ ब्लॉक में सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरे गए हैं। गंगानगर एम ब्लॉक में सड़क पूरी तरह से टूटी हुई है। वहीं, शहर के नौचंदी से भवानी नगर, बागपत स्टैंड, शहीद स्मारक मार्ग के गड्ढे भी नहीं गए हैं।

गंगानगर में सड़कों का हाल अभी भी पूर्ववत ही है। इसका एक नजारा आपको राधा गार्डन के बाहर वाले रस्ते को देखकर ही लग जाएगा। यहां की सड़कें अब भी टूटी पड़ी हैं। राधा गार्डन कॉलोनी रोड पूरी तरह से टूटा हुआ है।दूसरी तरफ, मवाना रोड से बहचौला को जाने वाला मार्ग पूरी से खराब है। कैंट बोर्ड, एमडीए और नगर निगम के हिस्से में सड़कों को काम होता है। लेकिन दावे हवाई ही नजर आ रहे हैं। अभी भी सड़कों का बुरा हाल ही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story