×

VIDEO: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सीएम हरीश रावत, बोले-बागियों की है साजिश

Admin
Published on: 26 March 2016 8:20 AM GMT
VIDEO: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सीएम हरीश रावत, बोले-बागियों की है साजिश
X

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस के बागी हो गए मंत्री हरक सिंह रावत ने शनिवार को सीएम हरीश रावत पर सरकार को समर्थन देने के लिए प्रलोभन देने का आरोप लगाया। पूर्व में बीजेपी में रहे हरक सिंह रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टिंग ऑपरेशन की सीडी दिखाई और दावा किया कि हरीश रावत ने विधायकों को प्रलोभन दिया है।

हमारी जान को खतरा: हरक सिंह

हरक सिंह रावत ने कहा, ''पार्टी के 9 विधायकों के अलावा बीजेपी के विधायकों को भी खरीदने की कोशिश की जा रही है। विधायकों को धमकाया जा रहा है। उनकी जान को खतरा है। राज्य में खतरनाक माहौल बन गया है। केंद्र सरकार सभी विधायकों को सुरक्षा दे।''

राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

हरक सिंह ने कहा कि राज्य में हालात बहुत बिगड़ चुके हैं इसलिए हरीश रावत सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने कहा कि अपनी बात कहना उनके लिए बहुत तकलीफदेह बन गया है और उनकी जान को खतरा है।

झूठा है स्टिंग ऑपरेशन: सीएम रावत

वहीं, सीएम हरीश रावत ने स्टिंग ऑपरेशन को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा,'' स्टिंग ऑपरेशन में कोई भी सच्चाई नहीं है। ये मुझे ब्लैकमेल करने की साजिश है और वो लोग इसमें कामयाब नहीं हो पाएंगे। सच तो यह है कि बागी विधायक ही पैसे के लिए बात करना चाहते थे।''

यूपीसीसी ने किया आरोपों को खारिज

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने शनिवार को newztrack से बातचीत में हरक सिंह के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि सीडी बनावटी हे और इसमें अलग से कुछ जोड़ा-घटाया गया है ।

राजनीतिक प्रेक्षक मान रहे हैं कि सीएम हरीश रावत 28 मार्च को विधानसभा में बहुमत साबित करने के पहले अपनी सरकार का इस्तीफा गवर्नर को भेज सकते हैं।

Admin

Admin

Next Story