×

निरंजन ज्‍योति बोलीं- मंदिर-मस्जिद में मिले महिला को प्रवेश का अधिकार

Newstrack
Published on: 30 April 2016 3:58 PM GMT
निरंजन ज्‍योति बोलीं- मंदिर-मस्जिद में मिले महिला को प्रवेश का अधिकार
X

गोरखपुर: केंद्रीय मंत्री और फतेहपुर से भाजपा सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने भू मात ब्रिगेड की तृप्ति देसाई की ओर से हाजी अली की दरगाह पर चादर चढ़ाने को जायज ठहराया। शनिवार को साध्वी निरंजन ज्योति गोरखपुर दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने सूर्यकुंड के सुभाषचंद्र बोस नगर में आयोजित श्रीराम कथा का शुभारंभ किया।

महिलाओं का हो सम्मान

इसके पूर्व पत्रकार वार्ता के दौरान साध्वी निरंजन ज्योति ने मंदिर और मस्जिद में महिलाओं के प्रवेश के अधिकार का समर्थन किया। साध्वी ने कहा, कि मान्यता है कि जहां महिलाओं का सम्मान होता है वहीं देवताओं का वास होता है। चाहे मंदिर हो या मस्जिद, महिलाओं को प्रवेश दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें...देवबंदी उलेमाओं ने कहा- हाजी अली दरगाह में ना जाएं महिलाएं, होगा घातक

कांग्रेस अपने ही जाल में फंसती है

कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी की शैक्षिक योग्यता पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'कांग्रेस अपने मुद्दे में खुद ही फंस जाती है। सोनिया गांधी हेलीकाप्टर घोटाले में खुद फंस रही हैं और वो हमारी सरकार के अच्छे काम से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें...संतों का BJP को अल्टीमेटम- राममंदिर निर्माण नहीं तो 2017 में वोट नहीं

राम मंदिर मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है

साध्वी निरंजन ज्योति ने राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। मैं इसमें नहीं बोल सकती। हालांकि अप्रत्यक्ष रूप से उन्होंने कहा यूपी में बीजेपी की सरकार थी तो जो करना था कर दिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story