×

साक्षी महाराज बोले- UP के CM की दौड़ में मेरा नाम भी शामिल

By
Published on: 16 Jun 2016 2:16 PM GMT
साक्षी महाराज बोले- UP के CM की दौड़ में मेरा नाम भी शामिल
X

फिरोजाबाद: बीजेपी एमपी साक्षी महाराज ने गुरुवार को फिरोजाबाद में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान साक्षी महाराज ने जवाहर बाग, कैराना पलायन, यूपी में विधानसभा चुनाव, राममंदिर निर्माण समेत अन्य मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की।

देखें वीडियो ...

[su_youtube url="https://youtu.be/9AhrMoqmxBA" width="620" height="450"]

प्रश्न- क्या यूपी में विधानसभा चुनाव में राजनाथ सिंह यूपी के सीएम प्रत्याशी होंगे?

उत्तर- बीजेपी एमपी साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी का प्रत्याशी कौन होगा यह पार्लियामेंट्री कमेटी तय करेगी। हमारे यहां कई प्रत्याशियों के नाम चल रहे हैं। मेरा नाम भी उनमें से एक है लेकिन ये हमारा बोर्ड तय करेगा कि किसे बनाना है और किसे नहीं।

प्रश्न- जवाहर बाग मथुरा का मास्टर माइंड रामवृक्ष यादव है या कोई और?

उत्तर- साक्षी महाराज ने कहा कि मैं जवाहर बाग कांड का मास्टर माइंड रामवृक्ष यादव को नहीं बल्कि शिवपाल सिंह यादव को मानता हूं।

एक तरफ तो वहां पर आर्मी है, जेल है, जज कॉलोनी है, पुलिस फोर्स है फिर भी 280 एकड़ जमीन पर एक आदमी कब्जा कर लेता है वो भी बिना शिवपाल की मर्जी के। यह हाई कोर्ट का आदेश था। इसमें सीएम अखिलेश यादव का मुंह काला हुआ है सीएम अखिलेश को तो पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था।

यह भी पढ़ें ... जुबां पर आई साक्षी महाराज के दिल की बात, CM पद के लिए खुद का लिया नाम

प्रश्न- सीएम अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी यूपी में दंगा करना चाहती है और कैराना कांड में आपका क्या कहना है?

उत्तर- बीजेपी एमपी साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी कभी दंगा नहीं कराती है वो सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। यह न तो सैफई की लिमिटेड कंपनी है और न ही मायावती की लिमिटेड कंपनी है और न सोनिया गांधी और पप्पू की लिमिटेड कंपनी है।

साक्षी महाराज ने कहा कि दंगा तो वो लोग कराते हैं जिनकी पॉलिटिकल जमीन खिसक गई है। दंगा तो आजम खान, अखिलेश यादव, मायावती कराती हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि कैराना में अगर पुलिस की व्यवस्था ठीक होती तो न कैराना का मामला और न ही मथुरा का जवाहरबाग कांड होता।

अखिलेश यादव की सरकार में 600 से ज्यादा दंगे हो चुके हैं। कैराना में हिंदुओं का पलायन हुआ है। प्रत्यक्ष को प्रमाण की क्या जरुरत है। वहां दीवारों पर लिखा है। वहां लोग अपना घर छोड़ कर चले गए हैं।

यह भी पढ़ें ... साक्षी महाराज ने कहा-विदेशी पैसों से देवबंद-मदरसों में बनते हैं आतंकी

प्रश्न- केंद्र में सरकार आपकी है फिर भी राम मंदिर की घोषणा क्यों नहीं हो रही है?

उत्तर- साक्षी महाराज ने कहा कि जिस दिन से हमने राममंदिर का आंदोलन छेड़ा है उस दिन से काम बंद नहीं हुआ है। इस साल के अंत तक मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा।

प्रश्न- अरविंद केजरीवाल सरकार के 21 विधायकों की सदस्यता खतरे में है। केजरीवाल सरकार ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ये सब करा रहे है?

उत्तर- अरविंद केजरीवाल तो खुद अपराध कर रहे हैं। उनके कई विधायक जेल जा चुके हैं। यह मामला राष्ट्रपति के पास है। पीएम नरेंद्र मोदी का इससे कुछ लेना देना नहीं है।

Next Story