×

अब डिंपल ने संभाला अखिलेश का मोर्चा, कहा-काशी में बिजली सप्लाई पर पीएम खाएं सौगंध

गंगा मैया की कसम खाने की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मांग को डिंपल ने तेज कर दिया है। डिंपल ने कहा कि मोदी ने अब तक गंगा मैया की सौगंध नहीं खाई है कि समाजवादी सरकार काशी में 24 घंटे बिजली दे रही है या नहीं।

zafar
Published on: 26 Feb 2017 11:28 AM GMT
अब डिंपल ने संभाला अखिलेश का मोर्चा, कहा-काशी में बिजली सप्लाई पर पीएम खाएं सौगंध
X

जौनपुर: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब सपा सांसद डिंपल यादव भी पीएम मोदी और बसपा प्रमुख मायावती पर हमलावर हो रही हैं। डिंपल ने शाहगंज में सपा की सभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर बिजली के सांप्रदायीकरण का आरोप लगाया। सपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिजली को भी हिंदू-मुसलमान बना डाला

डिंपल का मोर्चा

सपा सांसद डिंपल यादव ने पीएम मोदी के रमजान और दीवाली में बिजली की भेदभाव भरी सप्लाई पर कहा कि प्रधानमंत्री ने बिजली को भी धर्मों में बांट दिया।

काशी में बिजली सप्लाई को लेकर पीएम मोदी से गंगा मैया की कसम खाने की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मांग को डिंपल ने भी दोहराया।

डिंपल ने कहा कि मोदी ने अब तक गंगा मैया की सौगंध नहीं खाई है कि समाजवादी सरकार काशी में 24 घंटे बिजली दे रही है या नहीं।

डिंपल यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार नोटबंदी करके भी कालाधन तो वापस ला नहीं सकी, चूरन छाप नोट जरूर आ गये।

उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर भी प्रहार किया और कहा कि वह राखी लेकर तैयार हैं और चुनाव बाद बीजेपी से मिल जाएंगी।

उन्होंने सवाल किया कि सपा-कांग्रेस के गठबंधन से विपक्षियों को क्यों कष्ट हो रहा है।

zafar

zafar

Next Story