×

QED के विलय के बाद बोले अखिलेश-चुनाव से पहले एक नंबर पर थे अब पता नहीं

By
Published on: 7 Oct 2016 6:37 AM GMT
QED के विलय के बाद बोले अखिलेश-चुनाव से पहले एक नंबर पर थे अब पता नहीं
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में QED के विलय की खबर सुनाकर कैबिनेट मंत्री और सपा के नए प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गुरुवार को सबको चौका दिया है। वहीं गुरुवार को इटावा में सीएम अखिलेश ने इस बारे में कुछ भी कहने से तो इंकार कर दिया लेकिन इशारों ही इशारों में दिल की बात कह दी।

इटावा में सीएम ने गुरुवार को कहा कि कुछ दिन पहले हम पहले नंबर पर थे लेकिन आज हम किस नंबर पर हैं यह हमको ही नहीं पता। उन्होंने कहा कि हम अदृश्य ताकतों से लड़ रहे हैं, लेकिन हम कैसे लड़े यह समझ में नहीं आ रहा है।

सीएम ने कहा ''चुनाव की लड़ाई में हम पहले एक नंबर पर थे। अब पता नहीं किस नंबर पर हैं। हमें अदृश्य शक्तियों से भी लड़ना पड़ रहा है।''

यह भी पढ़ें... सपा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, शिवपाल बोले-QED का पार्टी में हुआ विलय

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें सीएम को किन अदृश्‍य शक्तियों से लड़ना पड़ रहा है...

सीएम अखिलेश की लाख कोशिशों के बाद भी QED का सपा में विलय हो गया। हालांकि सीएम इस वियल से खुश नहीं हैं। खबर है कि सीएम अखिलेश ने एक अपने करीबी भविष्‍यवाणी करने वाले बाबा से जानकारी ली है। बाबा ने सीएम से कहा है कि कुछ अपने ही लोग उन्‍हें राजनीति में पीछे करने की कोशिशों में लगे हैं। बाबा ने इशारों ही इशारों में 2017 के चुनाव में सपा की स्थिति भी बता ही है। हालांकि उन्‍होंने सीएम को एक खुशखबरी जरूरी दी है कि इस उठापटक के बीच उनकी व्‍यक्तिगत पॉपुलारिटी और बढ़ेगी।

Next Story