×

अब सियासत का नया अड्डा बना बिजनौर, सपा सरकार के मंत्री का विरोध

पेदा गांव में हुए बवाल के मामले में अब नेताओं का गांव में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। शनिवार को प्रदेश सरकार के खनन मंत्री मूलचंद चौहान पहुंचे तो गांव वालों ने मंत्री जी की गाड़ी घेरकर उनका जमकर विरोध किया। हंगामा बढ़ता देख मंत्री जी गाड़ी से उतरे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोगों ने काफी देर तक मंत्री जी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

tiwarishalini
Published on: 17 Sep 2016 5:21 PM GMT
अब सियासत का नया अड्डा बना बिजनौर, सपा सरकार के मंत्री का विरोध
X

बिजनौर: पेदा गांव में हुए बवाल के मामले में अब नेताओं का गांव में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। शनिवार को प्रदेश सरकार के खनन मंत्री मूलचंद चौहान पहुंचे तो गांव वालों ने मंत्री जी की गाड़ी घेरकर उनका जमकर विरोध किया। हंगामा बढ़ता देख मंत्री जी गाड़ी से उतरे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोगों ने काफी देर तक मंत्री जी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

लोगों का आरोप था की घटना के 40 घंटे के बाद मंत्री मूलचंद को गांव वालों की सुध आई। मंत्री मूलचंद के साथ जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरशद मदनी ने भी गांव का दौरा किया और पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा की शहर के पास की घटना होने के बाद कई घंटों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने पीड़ितों को हर संभव मदद का भरोसा दिया और प्रशासन से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही की मांग की।

27 के खिलाफ केस

-बिजनौर में बवाल के मामले में पुलिस ने 27 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

-6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चप्पे-चप्पे पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है।

-मृतकों के शव गांव में पहुंचे तो हजारों लोगों ने नम आंखों के साथ उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

यह भी पढ़ें ... छेड़छाड़ पर चार की हत्या, सांप्रदायिक तनाव, CM ने की आर्थिक मदद की घोषणा

क्या था मामला ?

-शुक्रवार को बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव पेदा में छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की मौत हो गई थी।

-एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पूरे शहर में अफवाहों का माहौल है, जिले में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।

-प्रशासन ने जिले की इंटरनेट सेवा दो दिन के लिए ठप कर दी है।

क्या कहते हैं एसपी उमेश श्रीवास्तव का ?

एसपी उमेश श्रीवास्तव ने कहा, ''इस मामले में 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 6 लोगों को अभी तक अरेस्ट किया गया है। सभी से अपील है कि अफवाह के बहकावे में ना आएं और अफवाहों को रोके किसी को भी कोई परेशानी हो तो मुझ से बात करें।''

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story