×

किरनमय नंदा ने लगाया साजिश का आरोप, कहा- दो पत्रों में नेताजी के फर्जी साइन

By
Published on: 3 Jan 2017 4:50 AM GMT
किरनमय नंदा ने लगाया साजिश का आरोप, कहा- दो पत्रों में नेताजी के फर्जी साइन
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में चुनाव निशान को लेकर जारी संग्राम के बीच अब साइन को लेकर भी नया विवाद खड़ा हो गया है। मुलायम सिंह के दो लेटरों पर अलग अलग सिग्नेचर किए गए हैं। किरनमय नंदा ने आरोप लगाया है कि 1 जनवरी को जारी दो पत्रों में मुलायम सिंह यादव के अलग-अलग सिग्नेचर हैंं।

नावेद सिद्दीकी का कहना है कि एक जनवरी को जारी चिट्ठियों पर नेजाजी के अलग-अलग सिग्‍नेचर की जांच करवाई जाएगी। जो भी आरोपी होगा उस पर आईपीसी की धारा 420 के तहत कार्यवाही करवाई जाएगी।

सपा में चल रहे विवाद के बीच एक जनवरी को अखिलेश समर्थकों और करीबियों ने लखनऊ में अधिवेशन कर अखिलेश यादव को सपा अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया था। इसके बाद मुलायम सिंह यादव ने इस अधिवेशन को असंवैधानिक बताते हुए दो नेताओं किरनमय नंदा और नरेश अग्रवाल को पार्टी से निकाते हुए लेटर जारी किया था। इसमें कहा गया था कि सपा के अध्यक्ष अभी मुलायम सिंह ही हैं। अब किरनमय नंदा के इस बयान से मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

किरनमय नंदा ने आरोप लगाया है कि दोनों चिठ्ठियों में अलग-अलग सिग्नेचर हैं। नंदा ने कहा है कि ये पार्टी को गुमराह करने के लिए साज़िश हो रही है। नंदा ने ये भी कहा कि किससे शिकायत करें जब कोई सुनने वाला ही नहीं है।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें लेटर...

Next Story