×

BJP विधायक संगीत सोम बोले-UP में पाकिस्तान जैसा माहौल नहीं बनने देंगे

By
Published on: 15 Jun 2016 3:02 PM GMT
BJP विधायक संगीत सोम बोले-UP में पाकिस्तान जैसा माहौल नहीं बनने देंगे
X

मेरठ: कैराना प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को लालकुर्ती स्थित एक होटल में सरधना विधायक संगीत सोम ने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कैराना तक निकालेंगे 'निर्भय यात्रा'

संगीत सोम ने कहा, 'राज्य सरकार संविधान विरोधी ताकतों को सरंक्षण दे रही है। वह उत्तर प्रदेश में पाकिस्तान जैसा माहौल कतई नहीं होने देंगे।' उन्होंने कहा कि 17 जून को वे अपने हजारों समर्थकों के साथ सरधना से कैराना तक पैदल यात्रा करेंगे, जिसका नाम 'निर्भय यात्रा' होगा। यह यात्रा सरधना से कैराना तक 40 किलोमीटर की होगी।

ये भी पढ़ें ...पलायन का सच: मेरा मकान बिकाऊ नहीं है, मकान मालिक ने की DM से शिकायत

माहौल खराब करने वाले को सरकार का समर्थन

सरधना विधायक संगीत सोम ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मुजफ्फरनगर जिले के कैराना कस्बे में कुछ संविधान विरोधी ताकतें यहां का माहौल खराब करने में जुटी हैं। यूपी सरकार भी उन ताकतों का साथ दे रही है। लेकिन भाजपा समाज विरोधी ताकतों का सपना कतई पूरा नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ें ...तो क्‍या सपा MLA नाहिद हसन के आतंक से हो रहा कैराना में पलायन?

कैराना से पलायन की हो निष्पक्ष जांच

सोम ने बताया कि कैराना सहित यूपी के अन्य स्थानों पर डर का माहौल बनाकर कुछ समाज विरोधी ताकतें देश को विखंडित करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कैराना से पलायन कर रहे पीड़ितों की निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो भाजपा समर्थक प्रदेश के प्रत्येक जनपद में पैदल यात्रा करेंगे और सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

Next Story