×

UP: सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर जर्मन शोधार्थी से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 5 Nov 2017 4:02 AM GMT
UP: सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर जर्मन शोधार्थी से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार
X
UP: सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर जर्मन शोधार्थी से मारपीट, आरोपी इंजीनियर गिरफ्तार

सोनभद्र: जिले के राब‌र्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह जर्मनी के एक शोधार्थी की सेक्शन इंजीनियर से प्लेटफार्म पर मारपीट हो गई। इस घटना में जर्मन व्यक्ति चोटिल हो गया। उसके हाथ-पैर में चोटें आई हैं। बता दें, कि वह शोधार्थी रामगढ़ स्थित विजयगढ़ किला सहित अन्य ऐतिहासिक स्मारक देखकर स्टेशन आया था।

जानकारी मिलने पर, पुलिस जर्मन शोधार्थी और सेक्शन इंजीनियर दोनों को थाने ले आई। जहां से जर्मन व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। चोटिल पर्यटक विल्ली ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। विल्ली जर्मनी के बर्लिन शहर का रहने वाला है। वह शोध के सिलसिले में ऐतिहासिक स्मारकों की नक्काशी सहित उसके महत्व की जानकारी जुटाने यहां आया था।

ये है घटना

सूचना मुताबिक, शनिवार (4 नवंबर) को विजयगढ़ किला देखने के बाद विल्ली अघोरी किला जाने के लिए राब‌र्ट्सगंज स्टेशन पहुंचा। यहां से वह ट्रेन से चोपन जाने वाला था। विल्ली के मुताबिक, सेक्शन इंजीनियर अमन यादव नशे में था। अमन उसे बार-बार परेशान कर रहा था। विल्ली ने बताया, कि उसने आरोपी को कई बार हटाया भी, लेकिन वह बहस करने लगा। इस पर दोनों में मारपीट हो गई। इस मामले में आरोपी सेक्शन इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story