×

रजनीकांत के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के इशारे के बाद विरोध-प्रदर्शन शुरू

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के घर के आसपास सोमवार (22 मई) को सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत के राजनीति में आने के संकेत के बाद तमिल मुन्नेत्र पदई....

sujeetkumar
Published on: 22 May 2017 9:39 AM GMT
रजनीकांत के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के इशारे के बाद विरोध-प्रदर्शन शुरू
X

चेन्नई: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के घर के आसपास सोमवार (22 मई) को सुरक्षा बढ़ा दी गई। रजनीकांत के राजनीति में आने के संकेत के बाद तमिल मुन्नेत्र पदई नाम के एक संगठन के सदस्यों ने पोएस गार्डन स्थित उनके आवास के आसपास प्रदर्शन किया, जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई।

यह भी पढ़ें...थलैवा रजनीकांत की आमद ने उड़ा दी, तमिलनाडु के नेताओं की नींद

सोशल मीडिया पर असंतोष जनक चीजे फैलाने पर निराश

रजनीकांत से जुड़े एक सूत्र बताया कि ये पता लगने पर कि एक संगठन के कुछ लोग रजनीकांत के घर के सामने प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं, हमने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। फिलहाल, सभी कुछ नियंत्रण में है। रजनीकांत ने कुछ तमिल लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर असंतोष जनक चीजे फैलाने पर निराशा जताई थी, जिसके बाद ये प्रदर्शन शुरू हो गए।

यह भी पढ़ें...राजनीति में आने की बात पर बोले रजनीकांत- इस बात पर पहले ही रुख स्पष्ट कर चुका हूँ

रजनीकांत से माफी की मांग

रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ चर्चा के दौरान कहा था, "मुझे सोशल मीडिया पर कुछ तमिल लोगों द्वारा असंतोष जनक चीजे फैलाने पर दुख है। कभी नहीं सोचा था कि वे इतना गिर जाएंगे।" पिछले सप्ताह उनके इस बयान के बाद तमिल मुन्नेत्र पदई ने रजनीकांत से माफी की मांग की थी।

यह भी पढ़ें...रजनीकांत बोले- ईश्वर ने चाहा तो राजनीति में जाऊंगा, लेकिन पैसे कमाने वाले का साथ नहीं दूंगा

समय आने पर राजनीति में आने का फैसला करेंगे

रजनीकांत पिछले कुछ समय से चर्चा में रहे हैं। उनके राजनीति में आने की चर्चाएं हो रही हैं। इस पर उनकी यह कहकर आलोचना हुई कि वह तमिल नहीं हैं, लेकिन खुद रजनीकांत ने कहा कि वह तमिल हैं।रजनीकांत ने कहा, "मैं 23 वर्षो तक कर्नाटक में रहा और 43 वर्षो से तमिलनाडु में रह रहा हूं। मैं कर्नाटक से एक मराठी के तौर पर यहां आया था, आप लोगों ने बहुत प्यार दिया, मुझे एक सच्चा तमिल बना दिया।" उन्होंने कहा कि वह सही समय आने पर राजनीति में आने का फैसला करेंगे।

सौजन्य- आईएएनएस

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story