×

वरिष्ठ IAS अधिकारी राजीव कुमार हो सकते हैं UP के नए मुख्य सचिव

aman
By aman
Published on: 21 Jun 2017 5:14 AM GMT
वरिष्ठ IAS अधिकारी राजीव कुमार हो सकते हैं UP के नए मुख्य सचिव
X
up rajiv kumar takes is the new chief secretary of uttar pradesh

लखनऊ: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार यूपी के नए मुख्य सचिव बनाये जा सकते हैं। केंद्र में जहाजरानी विभाग में सचिव पद पर कार्यरत यूपी काडर के 1981 बैच के अधिकारी राजीव कुमार को कल यूपी के लिए रिलीव कर दिया गया है।

ऐसी पूरी संभावना है कि वो 1983 बैच के राहुल भटनागर की जगह प्रदेश के नए मुख्य सचिव हो सकते हैं। योगी सरकार के बनते ही मुख्य सचिव पद के लिए उनका नाम चल रहा था। वैसे वो शैलेश कृष्ण के बाद यूपी में वरिष्ठतम आईएएस अधिकारी होंगे।

अपनी साफ-सुथरी छवि और कार्यशैली के कारण वो हमेशा ही लोकप्रिय अधिकारी रहे हैं। राहुल भटनागर को लेकर हाल ही में कई विवादों ने जन्म लिया, जिसमें लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट में अनियमितताओं की जांच प्रमुख रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story