×

पाकिस्तान : नहीं मिलेगी रिहाई, जेल में बकरीद मनाएगा शरीफ परिवार

Rishi
Published on: 21 Aug 2018 12:03 PM GMT
पाकिस्तान : नहीं मिलेगी रिहाई, जेल में बकरीद मनाएगा शरीफ परिवार
X

इस्लामाबाद : इस्लामाबाद हाईकोर्ट द्वारा पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ उनकी बेटी मरियम नवाज और दामाद मोहम्मद सफदर को रिहा करने की मांग वाली याचिका पर फैसला स्थगित किए जाने के बाद उन्हें ईद जेल में ही मनानी पड़ेगी।

ये भी देखें : क्यों मनाई जाती है बकरीद, जानिए मिथ्स-फैक्ट्स और पूरा किस्सा

पीएमएल-एन के नेता अल अजीजिया स्टील मिल्स और हिल मेटल इस्टेब्लिशमेंट के बचे हुए मामलों की सुनवाई के लिए सोमवार को अदालत में पेश हुए थे।

न्यायमूर्ति अतहर मिनल्लाह और न्यायमूर्ति मियागुल हसन औरंगजेब की आईएचसी की एक पीठ ने अपने आदेश में कहा, "इस वक्त हम इन याचिकाओं पर फैसला लेने के लिए तैयार नहीं हैं, यह लंबित रहेगी और इनपर अपील के साथ सुनवाई की जाएगी।"

शरीफ, उनकी बेटी और दामाद क्रमश 10, सात और एक साल की सजा काट रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story