VIDEO: सपा छोड़ रहे नेताओं पर शिवपाल बोले- सम्मान न मिलने से जा रहे

aman
By aman
Published on: 16 Aug 2017 9:17 AM GMT
VIDEO: सपा छोड़ रहे नेताओं पर शिवपाल बोले- सम्मान न मिलने से जा रहे
X

आगरा: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व अध्यक्ष और विधायक शिवपाल यादव ने कहा, कि देश भर में मुस्लिम समाज भयभीत है। चाहे पिछड़े वर्ग के लोग हैं या व्यापारी और किसान सभी हताश हैं। शिवपाल ने गोरखपुर हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए इसे बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार की देन बताया। यहां शिवपाल ने सपा छोड़कर जा रहे नेताओं पर भी अपनी बात रखी।

शिवपाल यादव बुधवार (16 अगस्त) को आगरा में थे। सपा के पूर्व अध्यक्ष ने ये बातें सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता में कही।

'बनाना था तो राष्ट्रपति बनाते'

समाजवादी पार्टी को छोड़ लगातार बाहर जा रहे नेताओं पर पूछे सवाल पर शिवपाल बोले, 'पार्टी में सम्मान न मिलने से बड़े नेता सपा छोड़ रहे हैं।' वहीं, मुलायम सिंह यादव को राज्यपाल बनाए जाने की चर्चा पर पूर्व मंत्री ने कहा, 'बनाना था तो राष्ट्रपति बनाते।'

बहुत उम्मीदों से बनाई थी बीजेपी सरकार

एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपनाते हुए शिवपाल ने कहा, कि 'प्रदेश की जनता ने बहुत उम्मीदों से बीजेपी को वोट दिया था। लेकिन किसी वर्ग को फायदा नहीं मिलता दिख रहा। हर वर्ग सरकार से निराश है। पहले नोटबंदी और अब जीएसटी से व्यापरी की कमर टूट गई है। किसानों का हाल बुरा हैं।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ....

प्रदेश में एनडीएफ' स्कीम लागू

सपा नेता ने कहा, कि बिजली सप्लाई को लेकर बड़े दावे किए जा रहे हैं। लेकिन उर्जा मंत्री के गृह जिले मथुरा में भी 18 से 20 घंटे बिजली नहीं मिल रही। उन्होंने बताया कि केंद्र की बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात कह रहीं है लेकिन यूपी में कोई भी ट्रांसफर-पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रहा। उन्होंने कहा, मैं सबूत पेश कर सकता हूं। सपा नेता बोले, प्रदेश में 'नो डिस्टर्ब फीस' यानि 'एनडीएफ' स्कीम लागू कर दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story