×

शिवपाल ने कसा तंज, कहा-बर्खास्‍त नेताओं को यात्रा मेंं नहीं आना चाहिए था

By
Published on: 3 Nov 2016 9:20 AM GMT
शिवपाल ने कसा तंज, कहा-बर्खास्‍त नेताओं को यात्रा मेंं नहीं आना चाहिए था
X

लखनऊ: सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सीएम अखिलेश के समर्थकों पर तंज कसा है। शिवपाल ने कहा कि बर्खास्‍त नेताओं को समाजवादी रथ यात्रा मेंं नहीं शामिल होना चाहिए था। रामगोपाल की वापसी के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी तरफ से पार्टी में शामिल होने को लेकर कोई आवेदन आएगा तो राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उस पर विचार करेंगे।

शिवपाल ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते समय कहा कि रजत जयंती कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। उन्‍होंने एक बार फिर कहा कि वह प्रदेश में बीजेपी को नहीं आने देंंगे । चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े । शिवपाल ने कहा कि हम दूसरे राज्‍यों में भी महागठबंधन बनाएंगे।

वहीं सीएम अखिलेश ने गुरुवार को कहा था कि ''अभी गठबंधन को लेकर कुछ हो रहा है या नहीं मुझे नहीं पता। महागठबंधन पर नेताजी फैसला करेंगे ।''

और क्‍या बोले शिवपाल

-शिवपाल ने कहा कि बर्खास्‍त लोगों को कार्यक्रम में नहीं आना चाहिए था ।

-5 नवंबर को होने वाले रजत जयंती समारोह में सभी नेता आ रहे हैंं।

-शिवपाल ने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी राष्‍ट्रीय, प्रदेशों के अध्‍यक्ष शामिल होंगे।

कांग्रेस के किस नेता को नहीं दिया न्यौता

जदयू के वरिष्‍ठ नेता शरद यादव, सांसद के सी त्‍यागी, राजद के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव, हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला, जद एस के अध्‍यक्ष एच डी देवेगौड़ा़ा समेत समाजवादी नेता शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस के किसी नेता के आने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उन्‍हें कोई न्योता नहीं भेजा गया हैै।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें महज आधा किमी बाद ही हांफने लगा सीएम का रथ...

आधा किमी बाद ही हांफने लगा अखिलेश का रथ

सीएम अखिलेश का समाजवादी रथ महज आधा किमी चलकर ही हांफ गया है। करीब 5 करोड़ की लागत में बना यह रथ आधा किलोमीटर भी नहीं चल पाया। हालांकि रथ को तुरंत सही करवाया जा रहा है। लोहिया पथ पहुंचने से पहले सीएम अखिलेश यादव का रथ खराब हो गया है। सीएम ने कहा कि वह पैडल से चलाकर इस यात्रा को आगे बढ़ाएंगे। फिलहाल, सीएम अपनी फ्लीट पर सवार होकर पत्रकार पुरम पहुंचे हैं। यहां ढोल नंगड़ों के साथ उनका स्‍वागत हो रहा हैै।

यह भी पढ़ें... आधा किमी बाद फुस्‍स हुआ 5 करोड़ का समाजवादी रथ, SUV से ही निकल पड़े CM अखिलेश

5 करोड़ में बना था यह रथ

समाजवादी विकास रथ मर्सिडीज की एक 10 टायर वाली बस है। जिसे नया रूप देकर रथ का रूप दिया गया है। खबरों की मानें तो इस बस की कीमत और इसके इंटीरियर पर कुल खर्च के बाद इसकी अनुमानित कीमत 5 करोड़ से भी ऊपर बताई जा रही है। जानकार भी मानते हैं कि जिस तरह से इस रथ का निर्माण किया गया है उसमें पांच करोड़ रुपए से अधिक खर्च हुए होंगे।

आगे की स्‍लाइड में देखें वीडियो...

Next Story