×

अक्षय तृतीया पर उज्जैन में आंधी-पानी, सिंहस्थ आए श्रद्धालुओं को दिक्कत

Newstrack
Published on: 9 May 2016 6:10 AM GMT
अक्षय तृतीया पर उज्जैन में आंधी-पानी, सिंहस्थ आए श्रद्धालुओं को दिक्कत
X

उज्जैन: आंधी और बारिश की वजह से सोमवार को सिंहस्थ कुम्भ में अक्षय तृतीया का शाही स्नान करने वाले साधु-संतों और आम श्रद्धालुओं को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अभी हाल ही में हुई तेज बारिश और आंधी से हुई तबाही के सदमे से उज्जैन उबर भी नहीं पाया था कि रविवार देर रात काले बादलों ने पूरे शहर को अपनी गिरफ्त में ले लिया और थोड़ी ही देर में तेज बारिश भी होने लगी। तेज बारिश को देख प्रशासनिक अधिकारी सकते में आ गए, थोड़ी देर में बारिश रुकने के बाद ही अधिकारी चैन की सांस ले पाए थे कि फिर सोमवार को बारिश शुरू हो गया है।

rfghy-newztrack

मेले में काफी भीड़ आने की संभावना

सिंहस्थ कुम्भ के दूसरे शाही स्नान में उज्जैन में काफी संख्या में श्रद्धालुओं की आने की सम्भावना है। गौरतलब है कि कुम्भ के पहले शाही स्नान में बहुत कम भीड़ आई थी जिसके कारण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बहुत नाराज थे। इसके बाद से ही अधिकारियों में द्वारा श्रद्धालुओं को कुम्भ में आमंत्रित करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किए गए। अक्षय तृतीया पर होने वाले स्नान में बहुत संख्या में लोग आ रहे हैं।

नीचे देखिए सिंहस्थ कुंभ की कुछ फोटोज

[su_slider source="media: 36445,36439,36444,36441,36443,36440" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Newstrack

Newstrack

Next Story