×

UP के एजुकेशन मिनिस्टर बोले- शिक्षा पर नहीं, समाजवाद पर बात करो

Newstrack
Published on: 20 April 2016 1:44 PM GMT
UP के एजुकेशन मिनिस्टर बोले- शिक्षा पर नहीं, समाजवाद पर बात करो
X

मऊ: सपा सरकार के मंत्री बलराम यादव वैसे तो यूपी के शिक्षा मंत्री हैं और पूरे प्रदेश की शिक्षा की जिम्मेदारी उनके कंधों पर है। लेकिन वह कहते हैं कि शिक्षा पर नहीं, समाजवाद पर बात करो। समाजवादी पार्टी पर बात करो।

दरअसल सपा सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री बलराम यादव मंगलवार को नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे।

इस समारोह में डीएम समेत जिले के सभी आला अधिकारियों की मौजूदगी में नाबालिग बच्चों से कैटरिंग का काम लिया जा रहा था। नाबालिग बच्चे मंत्रियों, अधिकारियों और कार्यक्रम में शामिल लोगों की सेवा करने में जुटे थे।

मीडिया ने जब मंत्री बलराम यादव से इस बाल श्रम पर सवाल पूछा तो उन्होंने झट से बात घुमाते हुए उल्टा मीडिया से ही पूछ लिया कि क्या घर में नाबालिग बच्चे काम नहीं करते।

मीडिया ने जब बलराम यादव से यूपी में मदरसा बोर्ड की परीक्षाओं में हो रही तमाम कमियों के बारे में बात करनी चाही तो इसपर उन्होंने कहा कि शिक्षा पर बात न करो। समाजवाद पर बात करो। समाजवादी पार्टी पर बात करो।

सपा एमएलसी रामजतन राजभर  सपा एमएलसी रामजतन राजभर

2017 के विधानसभा चुनाव के बारे में बोलते हुए बलराम यादव ने कहा कि कोई कुछ भी कह ले अगली सरकार सपा की ही होगी और अखिलेश यादव ही सीएम बनेगे। वहीँ सपा MLC रामजतन राजभर स्टेज पर सोते नजर आए।

Newstrack

Newstrack

Next Story