×

श्रीदेवी के शव का दोबारा हो सकता है पोस्टमार्टम, अभी सस्पेंस बरकरार

aman
By aman
Published on: 27 Feb 2018 3:05 AM GMT
श्रीदेवी के शव का दोबारा हो सकता है पोस्टमार्टम, अभी सस्पेंस बरकरार
X
'चांदनी' आखिरी सफर पर: अंतिम दर्शन के लिए फैंस और सितारों का जमावड़ा

दुबई: मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के दो दिन बाद भी उनके शव को परिवार को नहीं सौंपा गया है। अब ये बात भी सामने आ रही है कि अगर परिवार वाले चाहें तो उनके शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया जा सकता है। बता दें, कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात हुई थी।

सोमवार (26 फरवरी) को श्रीदेवी के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद दुबई पुलिस ने यह बयान जारी किया था कि उनकी मौत अचेत होकर बाथटब में गिरने के कारण हुई है। इसके बाद दुबई पुलिस ने यह केस तय नियमों के मुताबिक दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को सौंप दिया। वहां के नियमों के मुताबिक अब जांच आगे बढ़ रही है।

एक और बार पोस्टमॉर्ट संभव

टाइम्स ऑफ़ इंडिया अखबार और दुबई की खलीज टाइम्स के अनुसार, दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन श्रीदेवी के शव का एक और बार पोस्टमॉर्टम के लिए कह सकती है। यह भी जानकारी निकलकर आ रही है कि प्रॉसिक्यूशन की बिना अनुमति के श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को दुबई छोड़ने की इजाजत नहीं है। दुबई पुलिस श्रीदेवी फोन कॉल्स की डिटेल भी खंगाल रही है।

अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है

यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया, कि 'पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हमें सौंप दी है। लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है। सूरी ने बताया बताया कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है। दुबई में ऐसे मामलों में 2-3 दिन का वक्त लग जाता है।' भारतीय राजदूत ने ट्वीट में ये भी लिखा, कि 'श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है। लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा।'



कई ऐंगल से हो रही जांच

प्रॉसिक्यूटर कार्यालय श्रीदेवी से जुड़ी अन्य जानकारियां भी चाहता है मसलन, श्रीदेवी अब तक किस-किस तरह के मेडिकल ट्रीटमेंट से गुजरी हैं। उन्होंने कौन-कौन सी सर्जरी कराई हैं। प्रॉसिक्यूशन इस कोण से भी जांच कर रहा है कि क्या उनकी सर्जरी को भी इस आकस्मिक मौत का कारण माना जा सकता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story