×

स्वामी ने कहा- केजरीवाल सरकार और LG दोनों को बर्खास्त कर देना चाहिए

By
Published on: 20 Jun 2016 9:27 AM GMT
स्वामी ने कहा- केजरीवाल सरकार और LG दोनों को बर्खास्त कर देना चाहिए
X

नई दिल्ली: दिल्ली में नए सियासी जंग की तैयारी शुरू हो गई है। इसका नजारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के आगे देखा जा सकता है। रविवार रात से केजरीवाल के घर के सामने पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद महेश गिरि आमरण अनशन पर बैठे हैं।

इस कड़ी में नया मोड़ तब आया जब सुब्रमण्यम स्वामी भी इसमें शरीक हुए। हालात की गंभीरता को देखते हुए अनशन स्थल पर बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान तैनात कर दिया गया।

क्या कहा स्वामी ने ?

अनशन करने पहुंचे स्वामी ने कहा, 'मैं यहां महेश गिरि जी का समर्थन करने आया हूं। केजरीवाल ने उनके ऊपर जो आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद हैं। केजरीवाल ने आईआईटी में एडमिशन लिया था, मैं आगे पीसी करके बताऊंगा। फिलहाल यही कहूंगा कि गिरि साहसी व्यक्ति‍ हैं। अरविंद केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए।'

एलजी को भी बर्खास्त कर देना चाहिए

सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर भी हमला बोला। स्वामी ने कहा, 'एलजी को बर्खास्त कर देना चाहिए। ये भी रोज अहमद पटेल की सलाह पर काम करते हैं। संविधान के खि‍लाफ काम कर रहे हैं।' स्वामी ने आगे कहा, दिल्ली सरकार को भी बर्खास्त कर देना चाहिए।

सीआरपीएफ की तैनाती

प्रदर्शन में लोगों के शामिल होने के बाद सांसद महेश गिरि और सीएम केजरीवाल की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। दोनों को समर्थकों के आपसी टकराव की संभावना को भी कम करने की कोशिश की जा रही है।

केजरीवाल ने किया ट्वीट...

Next Story