×

बीजेपी के मंच पर थे स्वामी प्रसाद, कर दी नीतीश, मुलायम और लालू की तारीफ

By
Published on: 8 Sep 2016 7:54 PM GMT
बीजेपी के मंच पर थे स्वामी प्रसाद, कर दी नीतीश, मुलायम और लालू की तारीफ
X

कुशीनगरः बीएसपी छोड़कर बीजेपी में आए स्वामी प्रसाद मौर्या ने गुरुवार को अपनी ही पार्टी के धुर विरोधियों नीतीश कुमार, लालू यादव और मुलायम सिंह की तारीफ कर दी। वह भी बीजेपी के ही मंच से। दरअसल, बुद्धा पार्क में स्वामी प्रसाद का स्वागत समारोह रखा गया था। यहां बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते वक्त उन्होंने ये बयान दे दिया। सवाल ऐसे में ये उठ रहा है कि कहीं बीजेपी में स्वामी परेशान तो नहीं हैं।

स्वामी प्रसाद ने क्या कहा?

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि मैं 20 साल तक बीएसपी के लिए जी-जान लगाकर काम करता रहा। मंदिर में तो गरीब आदमी बिना पैसे के देवी के दर्शन कर सकता है, लेकिन मायावती के दर्शन करोड़ों की रकम चुकाने पर ही होते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा दलितों और पिछड़ों की भलाई के लिए काम किया। इसमें नीतीश कुमार, लालू यादव और मुलायम सिंह समेत सभी बड़े नेताओं का साथ हमेशा मिला।

मायावती पर किया बड़ा हमला

स्वामी प्रसाद ने इस मौके पर मायावती पर और बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि माया खुद को दलितों की देवी तो कहती हैं, लेकिन कोई दलित मर जाए तो उसके घर भी नहीं जातीं। उन्होंने कहा कि दलित मरे तो मरे, माया को लगता है कि दलितों का वोट बढ़ रहा है। साथ ही ये भी कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त मायावती ने 130 टिकट बेचे थे। इसके लिए दलितों से 25 लाख और पिछड़ों से 50 लाख लिए गए। मैंने विरोध किया तो कहा कि मोदी लहर चल रही है और गरीबों को टिकट देना ठीक नहीं रहेगा।

Next Story