स्वामी प्रसाद मौर्य मौकापरस्त, सपा- बसपा गठबधन में भी शामिल हो सकते हैं- उमाशंकर

Umashankar Singh

बलिया: बहुजन समाज पार्टी के उत्तर प्रदेश विधानसभा में उप नेता उमाशंकर सिंह ने उत्तर प्रदेश के सेवायोजन व श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा है कि मंत्री मौर्य को मौका मिले तो वे सपा—बसपा के प्रस्तावित गठबंधन का हिस्सा हो जायेंगे।

 

उमाशंकर सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर हमला किया। उन्होंने मंत्री मौर्य के इस बयान कि सपा व बसपा का प्रस्तावित गठबंधन मुद्दों पर आधारित नहीं है और यह चुनाव से पहले ही खत्म हो जायेगा, का जबाब दे रहे थे। उमाशंकर ने कहा कि जो लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं वह लोग किसी न किसी रास्ते से व किसी न किसी बैकडोर से इच्छा रखते हैं कि इस गठबंधन का हिस्सा बन जाएं।

मायावती ने कहा- केंद्र में संयुक्त सचिव स्तर की 10 नियुक्तियां खतरनाक

उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देकर के लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि इनको जानकारी है कि इस गठबंधन का कितना अनुकूल असर व मजबूत प्रभाव होगा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कोई मशीन लगा कर चेक किया जायेगा तो वह मशीन यह बतायेगा कि यह लोग खुद इस गठबंधन में आकर के चुनाव लड़ना चाहते हैं।

योगी जी! आप से पहले तो सपाइयों ने कर दिया इनोगरेशन, क्‍या ये भी उनका प्रोजेक्‍ट ?

 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हालिया उपचुनाव में करारी पराजय के बाद मौर्य ने बौखलाहट में यह बयान दिया है। कबीना मंत्री मौर्य के इस आरोप कि सपा व बसपा का गठबंधन मुद्दाविहीन पर उन्होंने मौर्य को नसीहत दी कि वह अपने दल, सहयोगी दल के साथ गठजोड़ व अपने मंत्रालय की चिंता करें। उन्होंने साथ ही सवाल किया कि भाजपा का अपने सहयोगियों से मुद्दे पर आधारित गठबंधन है तो फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व मंत्री ओमप्रकाश राजभर हमेशा योगी सरकार के विरुद्ध बयानबाजी क्यों कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App