×

बांग्‍लादेशी नेता ने तारिषी के पैरेंट्स से बेटे के गुनाह की मांगी माफी

Rishi
Published on: 6 July 2016 2:59 AM GMT
बांग्‍लादेशी नेता ने तारिषी के पैरेंट्स से बेटे के गुनाह की मांगी माफी
X

ढाकाः रूलिंग पार्टी 'आवामी लीग' के नेता इम्तियाज खान ने ढाका अटैक में मारी गई तारिषी के पैरेंट्स और हर इंडियन से मांफी मांगी है। इम्तियाज आतंकी हमलावरों में से एक रोहन के पिता हैं। इम्तियाज ने अपने बेटे रोहन के गुनाहों की मांफी मांगी है। उन्‍होंने चार जनवरी को पुलिस में अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें... ढाका हमले पर बोलीं तसलीमा नसरीन-हमलावरों को क्यों न कहें इस्लामी आतंकी

'द इंडियन एक्सप्रेस' ने भी इस खबर को पहले पन्ने पर जगह दी है। अखबार ने अपनी एक ख़बर में बांग्लादेश के एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी के हवाले से बताया है कि बीते महीने भारतीय खुफिया एजेंसियों ने बांग्लादेश को ढाका में इस्लामिक स्टेट के हमले के ख़तरे को लेकर आगाह किया था।

गुलशन इलाके में होली आर्टिसन रेस्तरां पर हुए आतंकी हमले में मारी गई तारिषी जैन के साथी फराज के बारे में बांग्लादेश के अखबार 'दैनिक निरपेक्खो' (दैनिक निरपेक्ष) में सनसनीखेज दावा किया गया है। अखबार का दावा है कि फराज भी आतंकियों का साथी था।

वहीं रूलिंग पार्टी 'आवामी लीग' के नेता इम्तियाज खान ने ढाका अटैक में मारी गई आरूषि के पैरेंट्स और हर इंडियन से मांफी मांगी है। इम्तियाज का बेटा रोहन ढाका आतंकियों में से एक था। इम्तियाज ने अपने बेटे रोहन के गुनाहों की मांफी मांगी है।

इससे पहले खबरों में कहा गया था कि रेस्तरां पर हमला करने वाले आतंकियों ने फराज से चले जाने को कहा था, लेकिन फराज ने कहा था कि वह अपनी दोस्त तारिषी और अंबिता कबीर को छोड़कर नहीं जाएगा।

faraz-2 वेबसाइट की फोटो में आतंकियों की लाशों के साथ फराज की लाश (नीले घेरे में)

अखबार ने किस आधार पर किया दावा?

-रेस्तरां पर हमला करने वाले आतंकी निब्रास के साथ फराज की भी एक फोटो जारी हुई है।

-दैनिक निरपेक्खो ने अपने दावे के समर्थन में एक वीडियो भी जारी किया है।

-सीसीटीवी फुटेज में फराज जैसा युवक रेस्तरां में बंदूक हाथ में लिए दिख रहा है।

-अखबार का दावा है कि फराज ने भी आतंकी हमले में हिस्सा लिया था।

-अखबार ने एक फोटो भी जारी किया है, जिसमें आतंकियों की लाशें जमीन पर हैं।

-इस फोटो में फराज के पैर के सफेद जूते को दिखाते हुए उसे आतंकियों में शामिल बताया गया है।

नीचे देखिए, वीडियो जिसमें रेस्तरां में फराज के हाथ में गन दिखने का दावा किया गया है

कौन था फराज?

-फराज ट्रान्सकॉम ग्रुप के चेयरमैन लतिफुर रहमान का नाती था।

-वह तारिषी और अंबिता कबीर के साथ अमेरिका में पढ़ता था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story