×

कानपुर वनडे: भारत-न्यूजीलैंड टीम पहुंची, भगवा अंदाज में हुआ स्वागत

aman
By aman
Published on: 26 Oct 2017 11:30 AM GMT
कानपुर वनडे: भारत-न्यूजीलैंड टीम पहुंची, भगवा अंदाज में हुआ स्वागत
X
कानपुर वनडे मैच के लिए पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, भगवा अंदाज में हुआ स्वागत

कानपुर: प्रदेश में भगवा रंग का सुरूर किस कदर हावी है जिसका एक नजारा गुरुवार (26 अक्टूबर) को तब देखने को मिला जब ग्रीन पार्क में होने वाले वनडे मैच के लिए इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें होटल लैंडमार्क पहुंची। यहां दोनों ही टीमों के खिलाडियों का भव्य स्वागत हुआ। होटल में प्रवेश के दौरान खिलाड़ियों का स्वागत भगवा शॉल और गुलाब का फूल देकर किया गया। भगवा शॉल ओढ़े विदेशी खिलाड़ियों ने इसका वीडियो भी बनाया।

बता दें, कि 29 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच अंतिम एक दिवसीय मैच कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों ही टीमें गुरुवार को होटल लैंडमार्कपहुंच गई है। दोनों ही टीमों के स्वागत के लिए 10 हजार दीये से पूरे होटल को सजाया गया है। वहीं, पूरा होटल भगवामय दिखा।

जैसे ही दोनों देशों की टीमें होटल पहुंची सभी खिलाड़ियों को भगवा शॉल भेंट किया गया। इसके बाद उन्हें गुलाब का फूल भी दिया गया। स्वागत के इस तरीके में जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ज्यादा रुचि नहीं दिखाई, वहीं विदेशी प्लेयर्स को यह अंदाज भा गया। उन्होंने उस क्षण को अपने मोबाइल में कैद भी किया।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य खिलाड़ियों की तस्वीरें ...

कानपुर वनडे मैच के लिए पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, भगवा अंदाज में हुआ स्वागत

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story