×

बेंगलुरु से लखनऊ लाया जा रहा आतंकी चलती ट्रेन से कूदकर फरार

बेंगलुरु से लखनऊ पेशी के लिए लाया जा रहा आतंकी सैयद अहमद होशंगाबाद के पास ट्रेन से कूदकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी ने हथकड़ी की रस्सी छुड़ाई और चलती ट्रेन से कूद गया। आतंकी के इस तरह से फरार होने के बाद हडकम्प मचा हुआ है।

Newstrack
Published on: 21 Jan 2016 6:21 AM GMT
बेंगलुरु से लखनऊ लाया जा रहा आतंकी चलती ट्रेन से कूदकर फरार
X

लखनऊ. बेंगलुरु से लखनऊ पेशी के लिए लाया जा रहा आतंकी सैयद अहमद होशंगाबाद के पास ट्रेन से कूदकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी ने हथकड़ी की रस्सी छुड़ाई और चलती ट्रेन से कूद गया। आतंकी के इस तरह से फरार होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सैयद ने बेंगलूरू और लखनऊ में सरकारी इमारतों को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मध्य प्रदेश जीआरपी ने देश भर की पुलिस को आतंकी के फरार होने की घटना को लाकर अलर्ट जारी किया है।

होशंगाबाद से मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु से गोरखपुर जाने वाली राप्तीसागर ट्रेन रात लगभग 12:00 बजे इटारसी स्टेशन से चली थी। इस ट्रेन में जिसे बेंगलुरू पुलिस की एक टीम सैयद अहमद नाम के आतंकी को लेकर लखनऊ आ रही थी। ट्रेन जैसे ही होशंगाबाद की तरफ बढ़ी आतंकी सैयद अहमद ने खुद को पुलिस की पकड़ से अपनी हथकड़ी छुड़ाकर चलती ट्रेन से कूद गया। जबतक रफ़्तार पकड़ चुकी ट्रेन को रोका जाता आतंकी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया।

आतंकी के फरार होते ही ट्रेन में मौजूद बेंगलुरु पुलिस के सभी जवान सकते में आ गए, उन्होंने इसकी सूचना तुरंत एमपी जीआरपी को दी। सूचना मिलने के बाद एमपी पुलिस और एटीएस की टीमें भी हरकत में आ गई हैं। एसपी अशुतोष प्रताप सिंह के नेतृत्व में जीआरपी और एटीएस की टीम ने आतंकी की तलाश शुरू कर दी है। वहीँ जीआरपी ने आतंकी के फरार होने की घटना का मुकदमा दर्ज कर सैयद अहमद के की फोटो जारी कर दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story