×

यमुना एक्सप्रेस-वे बना मौत का रास्ता, एक ही दिन दो भीषण सड़क हादसे

Charu Khare
Published on: 18 March 2018 5:23 AM GMT
यमुना एक्सप्रेस-वे बना मौत का रास्ता, एक ही दिन दो भीषण सड़क हादसे
X

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे। यहां रविवार सुबह एक रोडवेज बस पलट गई जिसमे दो लोगों की मौत हो गई साथ ही 23 अन्य लोग घायल हो गए।

- तेज रफ्तार बस यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बने फेंसिंग तोड़कर कर हाईवे से नीचे गिर गई।

- इससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

- इस हादसे में घायल 23 लोग गंभीर रूप से घायल है, फ़िलहाल पुलिस बल ने वहाँ पहुंचकर राहत का कार्य शुरू कर दिया है

झपकी लगने के कारण हुआ हादसा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ड्राइवर के झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ है। बाकी जांच की जा रही है। बस को कब्जे में ले लिया गया है जबकि कंडक्टर को भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस का ड्राइवर हादसे के बाद फरार बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे की गिनती देश के बेहतरीन हाईवे में की जाती है लेकिन समय के साथ-साथ यह जानलेवा बनता जा रहा है। इसको लेकर जांच कमेटी तक गठित की गई थी लेकिन उसकी रिपोर्ट पर भी अमल नहीं किया गया। इस एक्सप्रेस-वे पर हादसे होने का मुख्य कारण तेज गति को माना जाता है।

एक और हादसा:

- आज ही यहां मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में एम्स के तीन डॉक्‍टरों की मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक़, एम्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों की माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ़्तार इनोवा कार कंटेनर से टकराई, जिसमें सवार एम्स के 3 डॉक्टर हेमबाला, डॉक्टर यशप्रीत, डॉक्टर हर्षद की मौके पर मौत हो गई। जबकि डॉक्टर कैथरीन, डॉक्टर अभिनव और डॉक्टर महेश सहित 4 डॉक्टर को पुलिस ने फ़ौरन दिल्ली रेफर कर दिया है।

मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा: एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत, 4 जख्मी, national news in hindi, national newsये सभी डॉक्‍टर दिल्ली से आगरा जा रहे थे। सभी डॉक्टर इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। डॉक्टर हर्षद डिपार्टमेंट के हेड थे और उन्हीं का बर्थडे मनाने के लिए आगरा जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह करीब ढाई बजे हुआ था। कैंटर को ओवरटेक करते वक़्त कार कंटेनर से टकराई।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story